लोकसभा चुनाव: गुजरात हाई कोर्ट के फैसले पर हार्दिक ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात
लोकसभा चुनाव: गुजरात हाई कोर्ट के फैसले पर हार्दिक ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात
Share:

अहमदाबाद: गुजरात उच्च न्यायालय ने कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल की विसनगर दंगा मामले में निचली अदालत द्वारा सुनाई गई सजा पर रोक लगाने से साफ़ इनकार कर दिया है. उच्च न्यायालय के इस फैसले के बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के 2019 लोकसभा चुनाव लड़ने पर पूर्णविराम लगा गया है.

उच्च न्यायालय का फैसला सामने आने के बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि मैं गुजरात उच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत करता हूं. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर संविधान के खिलाफ कार्य करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि चुनाव तो आते जाते रहते हैं किन्तु भाजपा संविधान के विरुद्ध काम कर रही है.  हार्दिक पटेल ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के पच्चीस वर्ष के कार्यकर्ता को चुनाव लड़ने से किसलिए रोका जा रहा है. 

हार्दिक पटेल ने कहा है कि भाजपा के बहुत सारे नेताओं पर मुकदमें है, उन्हें सजा भी मिली है लेकिन, कानून केवल हमारे लिए है. उन्होंने कहा है कि हम डरने वालों में से नहीं हैं. हम सत्य, अहिंसा और ईमानदारी के साथ आम जनता की आवाज उठाते रहेंगे. हम जनता की सेवक कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाकर रहेंगे. हार्दिक ने कहा है कि मैं पार्टी के लिए गुजरात सहित पूरे देश में प्रचार करूंगा. उन्होंने कहा कि मेरा कसूर मात्र इतना है कि मैं भाजपा के सामने नहीं झुका. सत्ता के सामने लड़ने का यह नतीजा है.

खबरें और भी:-

मिशन शक्ति: चुनाव आयोग से पीएम मोदी को क्लीन चिट, कहा- उन्होंने नहीं किया प्रचार

यमुना एक्सप्रेस-वे हादसा: 8 लोगों की दर्दनाक मौत पर सीएम योगी ने जताया दुःख

प्रियंका ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, बोली- अपने ही क्षेत्र के लिए उन्हें समय नहीं मिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -