'अभी तो कांग्रेस में हूँ लेकिन..,' गांधी परिवार को हार्दिक पटेल ने दिया अल्टीमेटम

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले हार्दिक पटेल ने कांग्रेस की चिंताएं बढ़ा दी हैं। उन्होंने अब कांग्रेस आलाकमान को अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि अभी तो वह पार्टी में हैं, मगर चीजें न बिगड़ें, इसके लिए हाईकमान को कुछ करना होगा। उन्होंने कहा कि कुछ नेता हैं, जो चाहते हैं कि हार्दिक पटेल कांग्रेस से निकल जाएं। ऐसे लोग मेरा मनोबल गिराने में लगे हैं।

 

हालांकि, हार्दिक पटेल ने किसी भी नेता का नाम नहीं लिया। हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर यह बात कही है और इसके साथ ही एक अखबार को दिए गए साक्षात्कार का स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किया है। हार्दिक पटेल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'मैं अभी कांग्रेस में हूं। मुझे उम्मीद है कि केंद्रीय नेता कुछ रास्ता निकालेंगे, ताकि मैं कांग्रेस में बना रहूं। यहां कुछ ऐसे लोग हैं, जो चाहते हैं कि हार्दिक पटेल कांग्रेस से चले जाएं। ये लोग मेरे मनोबल को गिराने में लगे हैं।'

हार्दिक पटेल का यह बयान सोमवार को उनकी उस सफाई के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कांग्रेस छोड़ने की खबरों का खंडन किया था। गुजरात विधानसभा के चुनाव इसी वर्ष दिसंबर तक होने वाले हैं और उससे पहले हार्दिक पटेल के रुख ने कांग्रेस कैंप की चिंताएं बढ़ा दी हैं। हार्दिक पटेल ने राम मंदिर के निर्माण के लिए भाजपा की बीते दिनों प्रशंसा की थी। इसके अलावा उन्होंने गुजरात में कांग्रेस के मुकाबले भाजपा को मजबूत करार दिया था। 

BJP के बड़बोले नेताओं पर बरसे मोदी, बोले- 'झूठ फैलाते रहना थेथरोलाजी है...'

नाराज़ मुसलमानों को मनाने में जुटे अखिलेश यादव, आज़म खान के बाद अब शहजिल इस्लाम से मिलेगा सपा का प्रतिनिधिमंडल

'जल्द पिता से मिलकर दूंगा इस्तीफा...', खबरों में छाया लालू यादव के बेटे का ट्वीट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -