हार्दिक पटेल को 2 साल की जेल
हार्दिक पटेल को 2 साल की जेल
Share:

नई दिल्ली : युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की मुश्किलों में लगातार इजाफ़ा हो रहा है. आए दिन हार्दिक रैलियों और भाषणों के दौरान कई प्रकार के बुरे बर्ताव से गुजरते रहते है. अब उन पर विसनगर कोर्ट ने एक बड़ा फैसला लेते हुए उन्हें 2 साल जेल की सजा सुनाई है. यहां उनके साथ ही उनके चाहने वालों के लिए भी एक बहुत बड़ा झटका है. हार्दिक पटेल के अलावा कोर्ट ने 3 अन्य लोगों को भी इस ममले में सजा सुनाई है. 

तेजस्वी यादव से मिले हार्दिक पटेल

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, हार्दिक को 3 साल पुराने मेहसाणा दंगा मामले में सजा सुनाई गई है. उन पर बीजेपी विधायक ऋषिकेश पटेल के कार्यालय में तोड़फोड़ करने के आरोप लगे थे. इसमें और भी कई अन्य लोग शामिल थे. जिसमे हार्दिक के साथ 3 और लोगों को दोषी पाया गया है. जबकि इस ममले में 14 लोगों को कोर्ट ने बरी कर दिया है. 

पटना पहुंचे हार्दिक ने कहा नितीश से मिलने में कोई रूचि नहीं

गौरतलब है कि साल 2015 में हार्दिक पटेल द्वारा पाटीदारों के लिए आरक्षण की मांग की गई थी. जहां आरक्षण की मांग मेहसाणा के विषनगर में दंगों में बदल गयी थी. हार्दिक पर आरोप लगे थे कि उन्होंने इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के विधायक ऋषिकेश पटेल के कार्यालय में तोड़फोड़ की थी. जिस पर अब कोर्ट ने फैसला सुनते हुए उन्हें 2 साल जेल की सजा सुनाई है. 

ख़बरें और भी...

कांग्रेस ने 'Free Hug' कैम्पेन चलाकर शुरू किया नया ड्रामा

महागठबंधन में से कौन होगा पीएम पद का उम्मीदवार ?

कांग्रेस का हाथ थामने जा रही हैं देश की पहली किन्नर विधायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -