प्रदेश में अपना आंदोलन तेज़ करेंगे हार्दिक पटेल
प्रदेश में अपना आंदोलन तेज़ करेंगे हार्दिक पटेल
Share:

गांधीनगर। पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता और गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को समर्थन देने वाले हार्दिक पटेल अब अपनी राजनीति तेजी से आगे बढ़ाने में लगे हैं। उन्हें लेकर, अब जानकारी सामने आई है कि, पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल उपस्थितों को संबोधित करेंगे। उनके दौरे को लेकर राजनीति तेज़ हो गई है। हार्दिक पटेल किसान और मजदूर वर्ग को लेकर चर्चा करेंगे। आयोजन को लेकर समिति के राष्ट्रीय संयोजक डाॅ.आरएस सिंह पटेल ने जानकारी देते हुए कहा कि, सम्मेलन में किसान व मजदूरों की परेशानियों पर ध्यान दिया जाएगा।

इतना ही नहीं 70 वर्ष से किसान व मजदूरों के मत को लेकर सरकार कोई कार्य नहीं करेगी। सरदारवादी विचारधारा आयोजन समिति उनके हित के लिए कार्य करेगी।

इस मामले में जानकारी सामने आई है कि किसानों को अधिकार दिलवाने हेतु देशभर में जागरूकता जगाई जाएगी। गौरतलब है कि कुर्मी क्रांति सेना, वीरांगना अवंतीबाई लोधी वाहिनी आदि संगठन आंदोलन में सहभागिता करेंगे। जिसमें अवंतीबाई लोधी वाहिनी के राष्ट्रीय संयोजक बृजलाल लोधी आदि उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने विधानसभा चुनाव के पहले कांग्रेस को समर्थन दिया था। पाटीदार आंदोलन के कई नेताओं ने विधानसभा चुनाव में गुजरात में विभिन्न सीटों पर कांग्रेस के साथ मिलकर जीत दर्ज की। ऐसे में अब हार्दिक अपना आंदोलन तेज करने में लगे हैं। उन्होंने  विधानसभा चुनाव में जीत के बाद ही यह बात कही थी कि वे अपना आंदोलन आगे बढ़ाएॅंगे। 

बदली परिस्‍थ‍िति में तेजस्‍वी यादव की बढ़ गई है जिम्‍मेदारी

पाटीदार आरक्षण आंदोलन का चेहरा बने हार्दिक पटेल

आरक्षण को लेकर कांग्रेस का फाॅर्मूला

कांग्रेस- भाजपा ने कुछ इस तरह किया चुनावी प्रचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -