गुजरात पहुचते ही टोलकर्मियों से भिड़े हार्दिक, टोल नही देने की बात को लेकर हुई हाथापाई

जयपुर/उदयपुर। गुजरात के लोकप्रिय युवा नेता और पटेल आरक्षण आंदोलन को तेज करने वाले हार्दिक पटेल आज 6 माह बाद गुजरात पहुंचे। इस दौरान गुजरात पहुंचने पर उनके समर्थकों द्वारा कथित तौर पर टोल नाके पर विवाद कर लिया गया। दरअसल यह विवाद पैसों के लेन देन को लेकर हुआ। यहां पर जमकर हंगामा हुआ। हंगामा नाथद्वारा की ओर जाते समय राजसमंद में टोल टैक्स नहीं देने को लेकर हुआ कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर टोलकर्मियों से हाथापाई और मारपीट की गई।

हालांकि समर्थकों ने गांधीवादी तरह से ही अपनी बात कहने और अपनी रैली करने की बात कही थी लेकिन कुछ समर्थक उग्र हो गए और फिर कथित तौर पर विवाद की स्थिति बन गई। गौरतलब है कि हार्दिक पटेल को उग्र आंदोलन के बाद न्यायालय ने सजा सुनाई थी।

बाद में उन्हें 6 माह तक गुजरात राज्य से बाहर रहने के निर्देश दिए गए थे। आज मंगलवार को वे अपनी सजा पूरी कर उदयपुर होते हुए गुजरात वापस लौट आए। उनके वापस आने पर कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया। इस कौके पर हार्दिक ने अपनी बात कही और कहा कि वे आरक्षण आंदोलन को जारी रखेंगे लेकिन यह आंदोलन गांधीवादी तरह से चलेगा। इसी बीच कुछ समर्थकों ने टोल नाके पर हंगामा कर दिया।

देशद्रोह के मामले 6 महीने तक गुजरात से बहार किये जाने वाले हार्दिक की आज होगी वापसी

नीतीश बोले- सॉरी हार्दिक मैं नहीं आ सकूंगा

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -