हार्दिक पटेल ने अपने ट्विटर बायो से हटाया कांग्रेस का नाम, क्या थामेंगे भाजपा का दामन ?
हार्दिक पटेल ने अपने ट्विटर बायो से हटाया कांग्रेस का नाम, क्या थामेंगे भाजपा का दामन ?
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में कांग्रेस के कद्दावर नेता हार्दिक पटेल और पार्टी के बीच खाई बढ़ती नजर आ रही है. बीते कुछ दिनों से पार्टी से खफा चल रहे हार्दिक पटेल ने अपने ट्विटर हैंडल का बायो बदल दिया है. हार्दिक पटेल ने अपने ट्विटर हैंडल के बायो से कांग्रेस का नाम हटा दिया है. हार्दिक पटेल की तरफ से ट्विटर हैंडल का बायो बदले जाने के बाद अब उनके अगले कदम को लेकर अटकलों का सिलसिला और तेज हो गया है.

हार्दिक पटेल के बायो बदलने के साथ ही कांग्रेस का नाम भी हटा दिया है, जो पहले था. हार्दिक पटेल द्वारा बायो बदलने का कदम ऐसे वक़्त उठाया गया है जब कांग्रेस पार्टी और उनके बीच टकराव जारी है. हार्दिक पटेल के इस कदम के बाद सियासी अटकलों का सिलसिला और तेज हो गया है. हार्दिक पटेल के इस कदम ने इन कयासों को अब और भी बल दे दिया है कि वे भाजपा में शामिल हो सकते हैं. हार्दिक पटेल, पाटीदार नेता नरेश पटेल को पार्टी में लिए जाने सहित कई मुद्दों को लेकर पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस से खफा बताए जा रहे थे.

दरअसल, हार्दिक के भाजपा में शामिल होने की अटकलें इसलिए भी लग रही है, क्योंकि बीते कुछ दिनों में सत्ताधारी पार्टी को लेकर हार्दिक के तेवर नरम दिखे हैं. हार्दिक ने समय-समय पर भाजपा की प्रशंसा की, तो बीते दिनों अपने पिता की पहली पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम के लिए भी उन्होंने पार्टी के कई नेताओं को न्योता दिया था.

बेरोज़गारी पर भी चला योगी सरकार का बुलडोज़र, यूपी ने दिल्ली-राजस्थान से लेकर बंगाल-पंजाब को भी छोड़ा पीछे

जानिए कौन से प्रदेश ने कर ली है पर्यटकों को जिंदगी का असल रोमांच देने की तैयारी

भारत पर मंडराया कोरोना की चौथी लहर का खतरा, नए और घातक XE वैरिएंट का पहला केस मिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -