'हमें 135 से 145 सीटें मिलेंगी', गुजरात में बहुमत के बीच बोले हार्दिक पटेल
'हमें 135 से 145 सीटें मिलेंगी', गुजरात में बहुमत के बीच बोले हार्दिक पटेल
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए वोटों की गिनती जारी है। जी दरअसल भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार हार्दिक पटेल ने दावा किया है कि उनकी पार्टी 130 से अधिक सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि मैं आशा व्यक्त करता हूं कि भाजपा निस्संदेह प्रदेश में सरकार बना लेगी। इसी के साथ गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करने के लिए वोटों की गिनती आज सुबह 8 बजे शुरू हो चुकी है। आपको बता दें कि हार्दिक पटेल ने बात करते हुए कहा, “गुजरात की धार्मिक मान्यताओं को चोट पहुंचाने वाली पार्टी यहां सफल नहीं हो सकती है। हमें 135 से 145 सीटें मिलेंगी। हम निश्चित रूप से सरकार बनाने जा रहे हैं। क्या आपको कोई संदेह है?”

'दिल्ली से बाहर भी भारत बसता है, हमें उसे समझना होगा।।', CJI चंद्रचूड़ ने क्यों कहा ऐसा ?

इसी के साथ हार्दिक पटेल ने कहा कि, 'लोग भाजपा में विश्वास करते हैं क्योंकि पार्टी ने अपने शासन के दौरान लोगों को सुरक्षा प्रदान की है और लोगों की उम्मीदों पर भी खरा उतरा है। उन्होंने कहा कि सरकार काम के आधार पर बन रही है। पिछले 20 वर्षों में यहां कोई दंगे, आतंकवादी हमले नहीं हुए। लोग जानते हैं कि भाजपा उनकी उम्मीदों पर खरी उतरी।' वहीं एग्जिट पोल में 2017 के विधानसभा चुनावों की तुलना में कुछ सीटें हारने की भविष्यवाणी करने वाली कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस ने “गुजरात के गौरव के खिलाफ” काम किया है, यही वजह है कि गुजरात के लोग कांग्रेस को राज्य की बागडोर नहीं सौंपेंगे। इसी के साथ हार्दिक पटेल ने कहा कि कांग्रेस ने गुजरात के गौरव के खिलाफ काम किया है। वे गुजरातियों के खिलाफ बयान जारी करते हैं। इसलिए, मेरा मानना है कि लोग कांग्रेस से दूर जा रहे हैं।”

उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, “जिन नेताओं के पास विजन नहीं है, वे सफल नहीं हो सकते और देश को आगे नहीं ले जा सकते।” आप सभी को बता दें कि हार्दिक पटेल ने वीरमगाम से चुनाव मैदान में हैं। इसी साल जून में कांग्रेस से भाजपा में शामिल होने वाले पटेल ने कांग्रेस के लाखा भारवाड़ और आम आदमी पार्टी (आप) के अमरसिंह ठाकोर के खिलाफ चुनाव लड़ा है।

आज संसद में कांग्रेस सांसदों के साथ मुलाकात करेंगी सोनिया गांधी

सलाम वैंकी की स्क्रीनिंग पर धमाकेदार लुक में दिखे आमिर खान

MP में हुआ भयंकर हादसा, 40 यात्री हुए लहूलुहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -