अखिलेश से मिले हार्दिक पटेल, कहा सपा-बसपा गठबंधन देगा भाजपा को मात
अखिलेश से मिले हार्दिक पटेल, कहा सपा-बसपा गठबंधन देगा भाजपा को मात
Share:

लखनऊ: पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने गुरुवार को समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की. हार्दिक पटेल ने कहा है कि यूपी में सपा-बसपा का गठबंधन बहुत मजबूत है और सूबे में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हरा सकता है. दोनों नेताओं ने संयुक्त रूप से प्रेस वालों को संबोधित किया. हार्दिक ने कहा है कि पुलवामा में जो जवान शहीद हुए, उनमें 13 उत्तर प्रदेश से थे. उन्होंने अर्धसैनिक बल कर्मी को पूर्ण सैनिक का दर्जा प्रदान किए जाने की मांग की.

माया ने बाप-बेटे में डाली दरार, मुलायम ने अखिलेश को जमकर घेरा

हार्दिक ने कहा है कि पीएम और सीएम के रास्ते को 50 बार चेक किया जाता है, CRPF जवानों के रास्ते को अलर्ट होने के बाद भी क्यों नही चेक किया गया. उन्होंने कहा कि 'गुजरात मॉडल ऐसा नहीं था जैसा प्रधानमंत्री मोदी ने दिखाया है. आज भी गुजरात का किसान ख़ुदकुशी कर रहा है. जो प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ बात करता है, उसे विपक्षी या देशद्रोही बताया जाता है. हार्दिक ने कहा है कि हम उन सभी लोगों के साथ हैं जो संविधान की रक्षा करने की लड़ाई में शामिल हैं. देश मोदी सरकार से नहीं, संविधान द्वारा  चलता है. उन्होंने कहा है कि आज देश का युवा-किसान समस्याओं से गुजर रहा है. उन्होंने कहा कि मैं प्रतापगढ़-मिजार्पुर गया था, वहां कोई भी योगी आदित्यनाथ को योगी कहने को तैयार नही है. सब लोग अजय बिष्ट ही कह रहे हैं. यहां कानून व्यवस्था समाप्त हो चुकी है

केजरीवाल का दावा, पीएम मोदी के घर में घुसकर भी दे सकता हूँ धरना

हार्दिक पटेल ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की राजनीति को समझ लेंगे तो देश की राजनीति अपने आप समझ आ जाएगी, अभी तो बहुत कुछ सीखना है हमें. मोदी जी इससे पहले यूपी बिहार को कोसने का ही कार्य किया करते थे. आज तक उन्होंने कोई कार्य नहीं किया है. न दाऊद इब्राहिम को भारत लाया गया न 15 लाख रुपए मिले ना ही स्वामीनाथन की रिपोर्ट लागू की गई.

खबरें और भी:-

 

अमित शाह ने कश्मीर समस्या को बताया नेहरू की देन, कहा अगर सरदार पटेल होते तो...

पुलवामा हमले पर शिवसेना ने सरकार को घिरा, कहा अपने दम पर पाक को सबक सिखाए भारत

अमर सिंह ने RSS को दान की अपनी संपत्ति, पीएम मोदी को दिया जीत का वरदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -