हार्दिक ने मां के हाथ का ढोकला खाया और किया गरबा
हार्दिक ने मां के हाथ का ढोकला खाया और किया गरबा
Share:

अहमदाबाद : पाटीदार और पटेल आरक्षण आंदोलन के प्रमुख नेता हार्दिक पटेल सूरत जेल से छूटने के बाद अपने घर पहुंचे। घर पहुंचने पर हार्दिक का जमकर स्वागत किया गया। हार्दिक को परिवार वालों ने मिठाई खिलाई। इतना ही नहीं हार्दिक की बहनों और उनकी मां ने उनके साथ गरबा भी खेला। हार्दिक पटेल ढोल - नगाड़े के बीच अपने घर पहुंचे। यहां उनके लिए पूजन का आयोजन हुआ। पूजन के बाद हार्दिक पटेल ने मां के हाथ से बने ढोकलों का सेवन किया।

हार्दिक ने कहा कि यदि वे आरक्षण हेतु कोई आंदोलन कर रहे हैं तो फिर वह राष्ट्रद्रोह कैसे हो सकता है। उनका यह भी कहना था कि दिल्ली में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय जाकर कन्हैया कुमार से भेंट भी करेंगे। राष्ट्रद्रोह का अर्थ समझने का प्रयास भी वे करेंगे। दरअसल हार्दिक पटेल द्वारा अहमदाबाद न्यायालय में एफिडेविट जमा कर दर्शाया गया है कि आने वाले 6 माह वे राजस्थान में ही रहेंगे।

उनका यह भी कहना था कि राजस्थान में रहकर पाटीदार आंदोलन को वे जारी रखेंगे। उल्लेखनीय है कि हार्दिक के विदेश जाने पर भी रोक होगी। उन्हें अपना पासपोर्ट जमा करने के आदेश दिए गए थे मगर हार्दिक के अभिभाषकों ने कहा कि उनके पास किसी तरह का पासपोर्ट नहीं है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -