हार्दिक जेल से ही आगे बढ़ा रहे अपना आंदोलन
हार्दिक जेल से ही आगे बढ़ा रहे अपना आंदोलन
Share:

अहमदाबाद : पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के संयोजक हार्दिक पटेल द्वारा पटेल समुदाय के आरक्षण अभियान को पुनर्जीवित करने के लिए कोर समिति नियुक्त कर दी गई है। दरअसल हार्दिक के जेल चले जाने के बाद पटले आरक्षण का मसला धीमा पड़ गया था। मगर वे जेल से ही अपने आंदोलन को आगे बढ़ा रहे हैं। हार्दिक पर देशद्रोह की विविध धाराऐं लगाने के बाद कई लोगों में इस आंदोलन के प्रति उत्साह में कुछ कमी भी हो गई थी। हार्दिक सूरत की जेल में हैं।

दरअसल उन पर अपने आंदोलन के दौरान पुलिसकर्मियों की हत्या करने की अपीलें करने का आरोप भी लगाया है। ऐसे में उन पर देशद्रोह का मामला दर्ज कर दिया गया है। पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के प्रवक्ता द्वारा कहा गया कि 11 संयोजकों को कोर समिति का सदस्य नियुक्त कर दिया गया है। ये सदस्य आंदोलन के संबंध में निर्णय लेंगे।

उल्लेखनीय है कि हार्दिक पर लोगों को भड़काने को लेकर कार्रवाई भी की गई थी। हार्दिक के जेल जाने से पाटीदार आंदोलन को कुछ नुकसान भी हुआ है। मगर अब हार्दिक जेल में ही रहकर अपने आंदोलन को नया जोश देने में लगे हैं। ऐसे में वे जेल से ही आंदोलन से जुड़े कार्यकर्ताओं को मिलकर निर्देश दे रहे हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -