हार्दिक पटेल ने अमित शाह को बताया जनरल डायर!
हार्दिक पटेल ने अमित शाह को बताया जनरल डायर!
Share:

अहमदाबाद। पटेल, पाटीदार आरक्षण आंदोलन के प्रमुख नेता हार्दिक पटेल ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को अप्रत्यक्षतौर पर जनरल डायर कहा है। दरअसल हार्दिक ने उनका नाम लिए बिना ऐसा कहा। ऐसा कहने के पीदे हार्दिक की गिरफ्तारी नहीं होना कारण बताया जा रहा है। दरअसल हार्दिक पटेल पर भारतीय जनता पार्टी के पार्षद परेश पटेल के घर पर तोड़फोड़ किए जाने का आरोप था।

दरअसल हार्दिक और उनके समर्थक कार्यकर्ता पाटीदार आंदोलन को लेकर प्रदर्शन करने पार्षद के आवास पहुंचे। थे। पार्षद पटेल ने आरक्षण आंदोलन को लेकर फेसबुक पर टिप्पणी की थी। इस दौरान आवास के गार्ड से कथित तौर पर कार्यकर्ताओं की मारपीट हो गई थी। ऐसे में हार्दिक पर आरोप लगे और वे गिरफ्तारी देने चले गए। उल्लेखनीय है कि पार्षद पटेल को गृहराज्य मंत्री प्रदीप जड़ेजा समर्थक माना जाता है।

जब हार्दिक स्वयं गिरफ्तारी देने पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया और कहा कि इस मामले में जांच अधिकारी हाजिर नहीं है। उनका कहना था कि हार्दिक को पकड़ा नहीं जा सकता है। हार्दिक पटेल ने कहा कि मैं पुलिस के सामने पहुंचा था मगर कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस प्रक्रिया के तहत काम कर रही है यह जानकर अच्छा लगा। उन्होंने संदेह जताया कि हो सकता है कि चुनावी कार्यक्रम को प्रभावित करने के लिए वे चुनाव के दौरान मुझे पकड़ लें।

हार्दिक पटेल पर बीजेपी के परेश पटेल पर हमले का आरोप

अमित शाह के काफिले पर पाटीदारों ने बरसाए अंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -