हार्दिक पटेल के खिलाफ सामने आया तिरंगे के अपमान का मामला
हार्दिक पटेल के खिलाफ सामने आया तिरंगे के अपमान का मामला
Share:

गांधीनगर : गुजरात में इन दिनों पटेल आरक्षण का बोलबाला है। पाटीदार और पटेल आरक्षण की मांग करते हुए पटेल समुदाय के लोग लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन आरक्षण रैली का नेतृत्व करने वाले नेता हार्दिक पटेल को इन दिनों मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल उन पर कुछ आरोप लगाकर मामले दर्ज किए गए हैं। जिनमें तिरंग के अपमान का मामला भी शामिल है। मिली जानकारी के अनुसार आरक्षण रैली में जोश में भर जाने के कारण हार्दिक को ध्यान नहीं रहा और उन्होंने उल्टा तिरंगा ही पकड़ लिया। दूसरी ओर जब वे कार पर चढ़ रहे थे तो उनके पैर से तिरंगा छू गया।

यही नहीं सूरत के बरेली थाने में पुलिस कर्मियों को जान से मारने की धमकी देने संबंधी मामले में भी उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा। हार्दिक और उनके साथियों पर राजकोट मैच में बाधा पैदा करने के लिए भी मामला दर्ज कर दिया गया। यह कहा गया कि राजकोट में हुए मैच को भी हार्दिक और उनके साथियों द्वारा रोकने का प्रयास किया गया। जिसे लेकर राजकोट थाने में भी उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

उल्लेखनीय है कि तिरंगे के अपमान के ही साथ राजकोट में मैच को बाधित करने के प्रयासों ने उन्हें परेशानी में डाल दिया है। हार्दिक के मुश्किल में आते ही पटेल आरक्षण के प्रभावित होने का अंदेशा बना हुआ है। हालांकि हार्दिक के समर्थक हार्दिक के पक्ष में लगे हुए हैं और उन पर लगे आरोपों का विरोध कर रहे हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -