हार्दिक ने किया लॉलीपॉप मूवमेंट का एलान
हार्दिक ने किया लॉलीपॉप मूवमेंट का एलान
Share:

अहमदाबाद. गुजरात में पाटीदार रिजर्वेशन आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल बीजेपी सरकार की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ा सकते हैं. हार्दिक पटेल ने राज्य में 'लॉलीपॉप मूवमेंट' का एलान कर दिया है. 22 साल के हार्दिक पटेल ने दावा किया है इस पैकेज से पटेल समुदाय का कुछ भी भला नहीं होने वाला. हार्दिक गांवों-शहरों में लोगों के बीच 'लॉलीपॉप' बांट कर इसका विरोध करेंगे. आपको बता दें कि पिछले दिनों राज्य सरकार ने आर्थिक रूप से कमजोर स्टूडेंट्स के लिए 1000 करोड़ रुपए के पैकेज का एलान किया है.

हार्दिक ने सरकार के इस पैकेज को लॉलीपॉप करार दिया है. उन्होंने आगे कहा पाटीदार अनामत आंदोलन समिति गांवों-शहरों में इस पैकेज के विरोध में आंदोलन करेगी. हार्दिक ने राजकोट में नए आंदोलन की शुरुआत कर दी है. बता दें कि पिछले दिनों हार्दिक पटेल ने गुजरात हाईकोर्ट के सामने वादा किया था कि वह 29 सितंबर तक वह किसी भी प्रकार का आंदोलन, विरोध-प्रदर्शन शुरू नहीं करेंगे. आपको बता दे की गुरुवार को गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल ने एक स्पेशल स्कीम पैकेज का एलान किया था.

इस पैकेज में कम आय वाली फैमिली के स्टूडेंट्स की फीस माफ की जाएगी. इस पैकेज में स्टूडेंट्स के अधिकार , जाति आधार पर नहीं बल्कि सालाना 4.5 लाख से कम कमाने वाली फैमिली के स्टूडेंट्स को इस योजना का लाभ मिल सकेगा. वही माना जा रहा है कि हार्दिक के आंदोलन को कमजोर करने के लिए गुजरात सरकार ने इस स्कीम का एलान किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -