हार्दिक पांड्या अभ्यास सत्र में छक्के मारते आए नजर, वीडियो हुआ वायरल
हार्दिक पांड्या अभ्यास सत्र में छक्के मारते आए नजर, वीडियो हुआ वायरल
Share:

न्यूजीलैंड दौरे पर कड़ी शिकस्त के पश्चात् भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार को यहां हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाले पहले वनडे मैच में विजयी शुरुआत के लिए मैदान पर उतरेगी. वहीं,  दूसरी और दक्षिण अफ्रीका ने क्विंटन डी कॉक की कप्तानी में अपनी पिछली वनडे सीरीज में आस्ट्रेलिया के खिलाफ 3-0 से करारी हार मिली है. दक्षिण अफ्रीका की 2019 वर्ल्डकप के बाद से सभी प्रारूपों में सात सीरीज के बाद यह पहली सीरीज जीत थी. मेजबान भारत को इस सीरीज में अपने स्टार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की सेवाएं नहीं मिल पाएंगी. रोहित अभी भी काल्फ इंजरी से उबरने की कोशिश में जुटे हुए हैं. वहीं, रोहित को न्यूजीलैंड के साथ हुए टी-20 सीरीज के दौरान चोट लगी थी. रोहित के न होने से कप्तान विराट कोहली पर बल्लेबाजी में अतिरिक्त जिम्मेदारी होगी, जो न्यूजीलैंड दौरे पर विफल रहे थे.

वहीं दूसरी ओर हार्दिक पांड्या के टीम में आने से टीम का मिडिल ऑर्डर काफी मजबूत नजर आ रहा है. आपको बता दें डीवाई पाटिल टी-20 कप में हार्दिक ने अपनी तूफानी पारी से हर किसी का दिल जीत लिया था. इस टूर्नामेंट में उन्होंने  2 शतक जमाए थे जिससे ये बात साबित हो चुका था कि वो अब इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने के लिए पूरी तरह से फिट हैं. हर किसी को उम्मीद है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार्दिक फॉर्म में रहे तो सीरीज जीतने में आसानी होगी.

धर्मशाला में अभ्यास सत्र का वीडियो बीसीसीआई (BCCI) ने पोस्ट कर सांझा किया है जिसमें हार्दिक पांड्या ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, उनके इस अंदाज को देखकर यह कयास लगाए जा रहे है कि वो  बेहतरीन फॉर्म में हैं.हार्दिक ने भारत के लिए आखिरी इंटरनेशनल मैच बीते साल सितंबर में खेला था.आपको बता दें कि भारत ने धर्मशाला में अब तक चार वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उसने दो जीते और दो हारे मिली हैं। धर्मशाला में तेज पिच है और इससे यहां अधिक स्कोर बनने की संभावना बनी हुई है। यानि हार्दिक पांड्या के पास बल्ले से बेहतरीन परफॉर्मेंस करने का मौका होगा.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -