'5 करोड़ की घड़ी' विवाद पर हार्दिक ने दी सफाई, Twitter पर कही मन की बात

नई दिल्ली: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने मुंबई हवाई अड्डे पर अपनी घड़ी जब्त किए जाने के विवाद पर सफाई दी है. मंगलवार सुबह हार्दिक पंड्या ने ट्वीट करते हुए बताया कि जब वह दुबई से लौट रहे थे, तब उन्होंने खुद ही जाकर कस्टम विभाग के अधिकारियों को अपनी घड़ी सौंपी थी. हार्दिक ने अन्य तमाम तरह के आरोपों को ख़ारिज किया है और कस्टम के अधिकारियों को आवश्यक दस्तावेज़ सौंपने की बात कही है. 

 

इसके साथ ही पंड्या ने स्पष्ट किया कि घड़ी की कीमत 5 करोड़ रुपये नहीं है, जैसा सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि घडी की कीमत 1.5 करोड़ रुपये है. हार्दिक पंड्या ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ’15 नवंबर की सुबह जब मैं दुबई से वापस लौट रहा था, तब मैं अपना बैग लेने के बाद खुद ही मुंबई एयरपोर्ट के कस्टम काउंटर पर गया और वहां से लाई गई तमाम आइटम को विभाग को दिया और कस्टम ड्यूटी भरी. सोशल मीडिया पर चीजों को गलत तरीके से फैलाया जा रहा है, मैं इन सभी चीजों के संबंध में सही बात बताना चाहता हूं’. 

हार्दिक ने आगे लिखा कि, ‘दुबई से जो मैंने सामान खरीदा था, वापसी के दौरान मैंने स्वयं ही विभाग को पूरी जानकारी दी और कस्टम ड्यूटी भरने को तैयार था. कस्टम डिपार्टमेंट ने सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट मांगे हैं, जो हम दे रहे हैं. कस्टम विभाग अभी ड्यूटी का हिसाब लगा रहे हैं, जो मैं भरने के लिए तैयार हूं. साथ ही घड़ी की कीमत 1.5 करोड़ है, ना कि 5 करोड़ रुपये जिस प्रकार की खबरें चल रहीं हैं. 

ईएसएफआई भारतीय टीम के प्रायोजक के रूप में एमपीएल स्पोर्ट्स फाउंडेशन के साथ शामिल होगा

जीत के जश्न में डूबी टीम ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने जूते में डालकर पी ली बियर

"हमें इस बात पर गर्व है कि हम इस T20 वर्ल्ड कप की टीम का हिस्सा हैं": फिंच

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -