IPL2018: हार्दिक छोड़ चुके हैं बल्लेबाज़ी का अभ्यास, जानिए क्यों ?
IPL2018: हार्दिक छोड़ चुके हैं बल्लेबाज़ी का अभ्यास, जानिए क्यों ?
Share:

मुंबई इंडियंस के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या, अपनी गेंदबाज़ी के साथ अपनी तूफानी बल्लेबाज़ी के लिए भी जाने जाते हैं. कई बार उन्होंने बड़े शॉट्स लगाकर अपनी बल्लेबाज़ी का लोहा भी मनवाया है. लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अहम मुकाबले का 'मैन ऑफ द मैच' पुरस्कार हासिल करने के बाद अपनी बल्लेबाज़ी को लेकर बड़ा बयान दिया है.

हार्दिक पंड्या ने कहा है कि वे अब बल्लेबाज़ी का अभ्यास नहीं करते हैं, उन्होंने बल्लेबाज़ी का अभ्यास बंद कर गेंदबाज़ी पर अपना ध्यान लगाना शुरू कर दिया है. रविवार को  कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ  20 गेंदों में नाबाद 35 रन बनाए, जिससे टीम 181 रनों का स्कोर खड़ा कर सकी. इसके बाद गेंदबाजी में कमाल दिखाते हुए उन्होंने चार ओवरों में 19 रन देकर दो विकेट लिए. इस प्रदर्शन के बूते वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट (14) लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं.

इस मैच के बाद जब हार्दिक से उनकी बल्लेबाज़ी के बारे में पूछा गया तो 'मैं कुछ अलग नहीं कर रहा हूं. यह ऐसा ही है कि किसी दिन आप अच्छा प्रदर्शन करते हैं. मैं अलग तरह से सोचता हूं. मैं वास्तव में सकारात्मक हूं. सच कहूं कि यह एक हिट ( शॉट ) के बारे में है. आप एक छक्का लगाते हैं और अचानक से रुख मुड़ जाता है और सब कुछ बदल जाता है.'  

विराट कोहली ने कहा, हमें हारना ही था

आईपीएल में हुए RCB के हश्र का कारण

IPL 2018: इन बदलावों के साथ घर में करो या मारो का मुकाबला खेलने उतरेगी राजस्थान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -