हार्दिक पांड्या को हुआ पछतावा, सबसे मांग रहे माफ़ी और कही दिल की बात
हार्दिक पांड्या को हुआ पछतावा, सबसे मांग रहे माफ़ी और कही दिल की बात
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों चोट की कारण से टीम से बाहर चल रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप में पूरी तरह फिट होकर लौटने की कोशिश में चल रहे पांड्या अपनी चोट पर काम कर रहे हैं। उन्होंने लंदन में अपनी सर्जरी कराई है और उसके बाद से ही वो रिहैब से गुजर रहे हैं।

हार्दिक ने अपनी वापसी को लेकर आईएएनएस से बात की और बताया, "मैंने अपनी पीठ का ख्याल रखा और हर संभव कोशिश की जिससे मुझे सर्जरी से ना गुजरना पड़े। सब कुछ करने के बाद हम इस नतीजे पर पहुंचे की यह काम नहीं कर रहा। मैंने देखा की अपना 100 प्रतिशत देने में कामयाब नहीं हो पा रहा जिसका मतलब है कि अपने और अपनी टीम के साथ मैं न्याय नहीं कर पा रहा। तभी मैंने सर्जरी कराने का फैसला लिया।"

हार्दिक ने बताया कि चोट हर एक खिलाड़ी को लगती ही है, चाहे कितना भी इससे बचने की कोशिश करे। उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो अब मैं बहुत ही बेहतर महसूस कर रहा हूं। हम बहुत अच्छी तरह से इस पर काम कर रहे हैं। सर्जरी के बाद यह आसान नहीं होता, इसलिए हम यह पक्का कर रहे हैं कि सभी विभाग पर अच्छे से काम करें। परन्तु एक बात ये भी है कि आप जितना भी चाहें चोट पर नियंत्रण नहीं कर सकते।" हार्दिक ने आगे कहा, "मैंने 4-5 साल खेलने के बाद यह जाना कि चाहें मैं कितनी भी चोट से बचने की कोशिश करूं, जितनी भी सावधानी से रहूं लेकिन चोट एक खिलाड़ी से जुड़ी ऐसी चीज है जो होनी ही है। आप ऐसा नहीं कर सकते की मैं चोटिल नहीं होउंगा, आपको इसे स्वीकार करना होगा जैसे भी यह है। तो इस बार मैं जोरदार वापसी करने की कोशिश कर रहा हूं।" 

 

इंडियन सुपर लीगः जमशेदपुर और चेन्नइयिन के बीच मैच हुआ ड्रा

फुटबॉल खिलाड़ी ने तोड़ा 55 साल पुराना रिकॉर्ड

रूस पर वाडा ने लगाया 4 साल का बैन, फुटबॉल विश्व कप से भी हुई बहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -