देखें वीडियो : मैदान में नही थे धोनी, फिर किसने लगाया हेलीकॉप्टर शॉट
देखें वीडियो : मैदान में नही थे धोनी, फिर किसने लगाया हेलीकॉप्टर शॉट
Share:

नई दिल्ली : बुधवार, 27 जून को भारत और आयरलैंड के बीच खेला गया पहला टी-20 मैच भारतीय टीम के लिए काफी सफल साबित हुआ. दरअसल, इस मैच में भारतीय टीम पूरी तरह से आयरलैंड पर भारी पड़ती हुई नजर आई. पहले तो भारत ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 208 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. वहीं इसके बाद भारत ने आयरलैंड को 132 रनों पर रोक कर मैच को 76 रनों से अपने नाम कर लिया. पहले टी-20 मैच में रोहित शर्मा, शिखर धवन ने अपनी बल्लेबाजी और चहल-कुलदीप ने अपनी फिरकी गेंदबाजी से ख़ूब सुर्खियां बटोरी. लेकिन हार्दिक पंड्या केवल 1 गेंद से ही पूरी महफ़िल लूट ले गए.

बता दे कि भारतीय पारी के अंतिम ओवर में भारत ने अपनी 3 विकेट खो दिए थे. और अंतिम गेंद हार्दिक पंड्या को खेलने को मिली. उन्होंने अंतिम गेंद का पूरा फायदा उठाते हुए गेंद को सीमा रेखा के बाहर पहुंचा दिया. लेकिन इसमें ख़ास बात यह रही कि उनका यह शॉट पूरी तरह महेंद्र सिंह धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट की तरह था.

हार्दिक के इस छक्के को लोग पूरी तरह धोनी के हेलीकॉप्टर सहित की तरह बता रहे हैं. आप वीडियो में इसे बख़ूबी देख सकते हैं. हार्दिक के इस वीडियो को जिसने भी देखा उसने एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट किए. 

हिटमैन-कोहली में नंबर 1 की जंग, लेकिन रोहित का रिकॉर्ड तोड़ दहाड़ेंगे गब्बर

सहवाग ने कहा इसे टीम से बाहर निकालो

बोले अश्विन- वर्ल्ड कप में नीली जर्सी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -