Video: हार्दिक के इस शॉट से जा सकती थी अंपायर की जान
Video: हार्दिक के इस शॉट से जा सकती थी अंपायर की जान
Share:

राजस्थान रॉयल्स ने रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस को तीन विकेट से हरा दिया. राजस्थान के लिए ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम गेम चेंजर साबित हुए. गौतम ने 11 गेंदों पर 33 रन की धमाकेदार नाबाद पारी खेलकर अपनी टीम के लिए हारी बाजी को जीत में बदल दिया.

टीम के विस्फोटक बल्लेबाज हार्दिक पांड्या 19वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए आए. पांड्या ने आते ही जोफ्रा आर्चर की गेंद पर करारा स्ट्रेट ड्राइव जमाया. गोली की रफ्तार से जमाए इस शॉट से बचने के लिए अंपायर तेजी से गेंद की दिशा से हटे, ऐसा करने की कोशिश में वह जमीन पर गिर पड़े. यदि गेंद अंपायर को लगती तो बड़ा हादसा हो सकता है

बता दें कि आइपीएल 2018 में बैंगलोर और मुंबई के बीच खेले गए मैच में हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम के विकेटकीपर ईशान किशन को गलती से चोटिल कर दिया था. बैंगलोर की बल्लेबाजी के दौरान 13वें ओवर की चौथे गेंद पर जसप्रीत बुमराह की गेंद पर विराट ने एक रन लिया. इसी दौरान मिड विकेट फील्डिंग कर रहे हार्दिक पांड्या ने ईशान किशन की तरफ थ्रो फेंका वो थ्रो टीप कहकर सीधा किशन की आंख के नीचे जा कर लगा. इसके अगले मैच में ईशान की आँखों के नीचे काले धब्बे भी देखे जा सकते थे.

 

एक बार भारत के खिलाफ भी खेल चुके है सचिन

IPL 2018: ये हो सकते है आज के मैच के संभावित खिलाड़ी

IPL 2018: आज वानखेड़े में मुंबई से भिड़ेंगी हैदराबाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -