हार्दिक पंड्या की 'Hair Style' हो गई सोशल मीडिया पर ट्रोल, कहा- JOCKER
हार्दिक पंड्या की 'Hair Style' हो गई सोशल मीडिया पर ट्रोल, कहा- JOCKER
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा गेंदबाज हार्दिक पंड्या अक्सर अपनी स्टाइल और लुक को लेकर चर्चा में रहते है. हार्दिक भारतीय टीम के उभरते हुए सितारे है. लोग हार्दिक को पसंद करने के साथ-साथ उनकी लाइफस्टाइल को भी फॉलो करते है. बहुत से फैंस तो पंड्या को कॉपी भी करते है. हार्दिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. वे नई-नई स्टाइल्स में फोटोज शेयर करते ही रहते है. हाल ही में हार्दिक ने अपनी नई हेयर स्टाइल की एक और फोटो शेयर की थी. हार्दिक ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम और ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया था.

 

फोटो शेयर करते ही हार्दिक के फोटोज पर कई तरह के कमैंट्स आने लगे. इंस्टाग्राम पर तो हार्दिक की फोटो पर एक यूज़र ने कमेंट किया कि, "I am unable to stop laughing.. Joker, beedi.." हार्दिक के फोटो में उनकी हेयर स्टाइल के साथ-साथ उनके हाथ में एक रुमाल भी है जिसपर लिपस्टिक के निशान बने हुए है और एक फ़ोन नम्बर भी लिखा है. कई लोगो ने हार्दिक के फोटो पर कमेंट कर उन्हें खेल पर ध्यान देने की नसीहत दी. तो एक ने कमेंट किया कि, ' बड़ी मुश्किल से जगह मिला है टीम खो मत देना स्टाइल मारने के चक्कर में ...'

 

आपको बता दे हार्दिक को इंडियन टीम का रॉकस्टार भी कहा जाता है. ये नाम उन्हें रविंद्र जडेजा ने दिया है. हार्दिक ने 9 वी क्लास के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी और उन्होंने अपने माता-पिता से कहा था कि अब वो क्रिकेट में अपना ध्यान लगाना चाहते है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

कोहली को इस विराट शक्ति को लाने में लगी है इतनी मेहनत, देखे वीडियो

पाकिस्तानी स्पिनर 'सईद अजमल' जल्द लेंगे सन्यास

श्रीलंका के साथ मैच के लिए तैयार हुई खास पिच, इन तीन गेंदबाजों को मिलेगा मौका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -