शानदार प्रदर्शन के लिए छोटे भाई हार्दिक ने दी बड़े भाई क्रुणाल पांड्या को बधाई

Feb 10 2019 02:18 PM
शानदार प्रदर्शन के लिए छोटे भाई हार्दिक ने दी बड़े भाई क्रुणाल पांड्या को बधाई

नेपियर : भारत की और से दूसरे टी20 मुकाबले में ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या की शानदार गेंदबाजी ने जीत में अहम निभाया. इसके बाद क्रुणाल को हर जगह से बधाई संदेश दिए. इसी बीच उनके छोटे भाई हार्दिक पांड्या ने ट्विट करके उन्हें इस शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी. उन्होंने क्रुणाल के साथ एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा 'आप पर बेहद गर्व है'. क्रुणाल और हार्दिक पांड्या के ये जोड़ी भारतीय टीम में एकसाथ खेलने वाली भाईयों की तीसरी जोड़ी है. 

हैमिल्टन में अब से कुछ देर बाद शुरू होगा निर्णायक मुकाबला, ऐसा है दोनों टीमों का रिकॉर्ड

दोनों भाइयों ने साथ खेले कई मुकाबले 

जानकारी के लिए बता दें दोनों ने अब तक दो टी20 मैच एक साथ खेले हैं. क्रुणाल पांड्या को साल 2018 में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 में डेब्यू का मौका मिला था. उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम किया. अपने चार ओवर में 28 रन देकर तीन अहम विकेट हासिल किए. वहीं पिछले मैच में चार ओवर में 37 रन देकर उनके हाथ केवल एक ही विकेट आया था. 

बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग : तमीम के शानदार शतक से विक्‍टोरियंस ने दर्ज की शानदार जीत

कुछ ऐसा किया था क्रुणाल ने 

जानकारी के लिए बता दें न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ तीन विकेट लेकर क्रुणाल पांड्या ने एक बड़े कारनामे को अंजाम दिया है. क्रुणाल न्यूजीलैंड में टी20 मैच में तीन विकेट लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज हैं. इसके साथ ही वह न्यूजीलैंड में टी20 में मैन ऑफ द मैच जीतने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी हैं. वही क्रुणाल और हार्दिक पांड्या दोनों ही भाइयों ने अब तक दो टी20 मैच एक साथ खेले हैं.

फेड कप : कजाकिस्तान ने भारतीय टीम को दी करारी शिकस्त

फिर लय में लौटे लोकेश राहुल, इंग्लैंड लायंस के खिलाफ खेली शानदार पारी

हीरो इंडियन सुपर लीग : जल्द होगा चेन्नइयन एफसी का बेंगलुरू एफसी से रोमांचक मुकाबला