VIDEO : पांड्या के कारनामे से स्टेडियम में छाया सन्नाटा, हवा में उछलकर पकड़ा अद्भुत कैच
VIDEO : पांड्या के कारनामे से स्टेडियम में छाया सन्नाटा, हवा में उछलकर पकड़ा अद्भुत कैच
Share:

माउंट माउंगानुई : भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे बे ओवल स्टेडियम में खेला जा रहा है. बता दें कि आज के मैच में पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने 49 ओवर में 243 रनों का स्कोर खड़ा किया. वहीं भारतीय टीम धीरे-धीरे 244 रनों के लक्ष्य की ओर बढ़ रही है. भारत की ओर से शमी ने 3 जबकि चहल, बी.कुमार हुए पंड्या ने 2-2 विकेट हासिल किए. वहीं महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में प्रतिबंध झेलने के बाद वापसी करने वाले पंड्या ने अपने फुर्तीले अंदाज से एक बार सभी को हैरान कर दिया.

बता दें कि हार्दिक ने आज के मैच में एक ऐसा कैच पकड़ा, जिसे देखने के बाद आप भी अपनी भरोसा नहीं कर पाएंगे. 16 ओवर में न्यूजीलैंड का स्कोर 2 विकेट खोकर 59 रन था. कप्तान केन विलियमस और रॉस टेलर क्रीज पर थे. इस दौरान हे पांड्या ने सभी को भौंचक्का कर दिया. 

चहल ने अगले ओवर में विलियमसन को ऐसी गेंद डाली जिस पर उन्होंने बड़ा शॉट खेला और गेंद हवा में जाने लगी तब हे पंड्या ने भी खुद को हवा में उड़ाते हुए केन का अद्भुत कैच लपक लिया और सभी को हैरान कर दिया. भारतीय कप्तान विराट कोहली  ने भी उनका शानदार तरह से बधाई दी. आप वीडियो देखकर कह सकते हैं कि इस विकेट का श्रेय चहल की गेंदबाजी से अधिक हार्दिक पंड्या के कैच को जाना चाहिए. 

इंग्लैंड लायंस को बड़े अंतर से हराकर इंडिया ए ने किया सीरीज पर कब्ज़ा

PAK vs SA ODI : द.अफ्रीका को हराकर पाकिस्तान ने बराबर की वनडे सीरीज

वापसी के बाद ऐसी रही राहुल और हार्दिक की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -