क्रिकेट छोड़ रिपोर्टर बने हार्दिक का वायरल वीडियो देखिये जरा
क्रिकेट छोड़ रिपोर्टर बने हार्दिक का वायरल वीडियो देखिये जरा
Share:

दिल्ली: ब्रिटेन दौरे पर गई टीम इंडिया ने रास्ते में खूब मस्ती की और सफर का आनद लिया इस मस्ती के सूत्रधार बने हार्दिक पण्डया. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने खिलाड़ियों की मस्ती का एक विडियो अपनी वेबसाइट पर शेयर किया है. इस विडियो में टीम इंडिया फ्लाइट में है और हार्दिक पंड्या रिपोर्टर के किरदार में सभी का इंटरव्यू ले रहे है.

स्पिनर युजवेंद्र चहल सहायक की भूमिका में है. कुल 5 मिनट 33 सेकंड का यह बड़ा ही मजेदार वीडियो पात्र परिचय के बाद टीम के कैप्टन विराट कोहली , टीम के सपॉर्ट स्टाफ ,फास्ट बोलर उमेश यादव, कुलदीप यादव, शंकर बसु तक जाता है जहा हार्दिक उन्हें 'यो-यो किंग' कहते है.  शंकर बसु टीम का यो-यो टेस्ट लेते है.  

वीडियो में हार्दिक कहते हैं, 'दुनिया के पास यो-यो हनी सिंह है, तो हमारे यो-यो किंग या यो-यो बासु हैं.' इस बीच बासु कुछ कहते नहीं हैं और मस्ती में अपना मुंह कैमरे से छिपाते हैं. अपनी चर्चा को हार्दिक धोनी के पास ले जाकर खत्म करते हैं, जहा धोनी बिना कुछ कहे हार्दिक को एक बिस्कुट पकड़ा देते और विदा कर देते है. रोहित शर्मा, हार्दिक और चहल की मस्ती के बाद शिखर धवन धोनी और विराट के लिए राम लखन का टायटल सांग गाते सुने और देखे जा रहे है  .

फीफा विश्व कप: फुटबाल टीम गुफा में कैद हुई, सेना जुटी निकालने में

फीफा वर्ल्ड कप के अंतिम 16 में पुर्तगाल भी

फीफा: स्पेन-मोरक्को में ड्रा के बावजूद स्पेन अंतिम-16 में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -