हार्दिक पांड्या के साथ ये अभिनेत्री पहुंची दुबई, छुट्टी मानते हुए तस्वीरें आयी सामने
हार्दिक पांड्या के साथ ये अभिनेत्री पहुंची दुबई, छुट्टी मानते हुए तस्वीरें आयी सामने
Share:

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या खेल के साथ ही अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। हार्दिक का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ता रहा है। लंबे समय से ऐसी खबरें आती रही हैं कि वो उर्वशी रौतेला को डेट कर रहे हैं। जिसके बाद अभिनेत्री ने सफाई दी कि उनका कोई अफेयर नहीं है और वो सिर्फ काम पर ध्यान दे रही हैं। दरअसल हार्दिक पांड्या इन दिनों एक अन्य अभिनेत्री के साथ अपनी रोमांटिक स्टोरी को आगे बढ़ा रहे हैं। इसका खुलासा दोनों की शेयर की गई तस्वीरों से हुआ है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Nataša Stanković (@natasastankovic__) on

मिडिया रिपोर्टर के मुताबिक, हार्दिक पांड्या इन दिनों अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों इन दिनों दुबई में हैं और छुट्टियां बिता रहे हैं। हार्दिक और नताशा लंबे समय से दुबई में छुट्टी का प्लान बना रहे थे आखिरकार वो दुबई पहुंचे और क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर नताशा और हार्दिक पांड्या ने दुबई से तस्वीरें साँझा की हैं। हार्दिक जहां समुद्र के किनारे खड़े नजर आ रहे हैं वहीं नताशा स्विमिंग पूल के पास आराम के मूड में है। हालांकि दोनों ने अपनी अकेले की ही तस्वीरें पोस्ट की हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

 

बीते दिनों मुंबई के बांद्रा में हार्दिक पांड्या नताशा को लेकर पार्टी में पहुंचे थे। इस पार्टी का आयोजन उनके दोस्तों ने किया था। सूत्रों के अनुसार , हार्दिक अपनी नई गर्लफ्रेंड को लेकर गंभीर हैं। हार्दिक ने नताशा को अपने परिवार से मिलवाया। पार्टी में हार्दिक के भाई क्रुणाल और उनकी भाभी पंखुड़ी शर्मा भी मौजूद थीं। जानकारी के लिए बता दें कि नताशा फिल्मों के अलावा हाल ही में रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में नजर आई थीं। इसके अलावा वो 'बिग बॉस 8' में हिस्सा ले चुकीं हैं। मूल रूप से सर्बिया की रहने वालीं नताशा का नाम प्रियांक शर्मा के साथ भी जुड़ा था। प्रियांक 'बिग बॉस 11' में नजर आए थे।

पहलवान सुशील कुमार ने कंमाडो 3 के इस सीन पर जताई आपत्ति

जनता की मांग पर, फिल्म मरजावां से यो यो हनी सिंह का गाना "पीयू दट के" जल्द होगा रिलीज!

इस ऐतिहासिक फिल्म की तैयारी में जुटी भूमि पेडनेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -