बेटे अगस्त्या  के साथ पूल में मस्ती करते दिखे पंड्या, पत्नी नताशा ने शेयर की तस्वीर
बेटे अगस्त्या के साथ पूल में मस्ती करते दिखे पंड्या, पत्नी नताशा ने शेयर की तस्वीर
Share:

नई दिल्ली:  भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या केवल अपने खेल की वजह से नहीं बल्कि सोशल मीडिया पोस्ट के कारण भी चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर इस खिलाड़ी ने कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया. इस तस्वीर में वह अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक और बेटे अगस्त्य के साथ पूल में तस्वीरें साझा की है. इन तस्वीरों में अगस्त्य पिता हार्दिक और मां नताशा स्टेनकोविक के साथ बेहद कूल दिखाई दे रहे हैं.

इसी फोटो को नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा है कि हमारे बेटे का पूल में पहला दिन. बता दें कि भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्तांकोविक आए दिन अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. दोनों केवल अपनी तस्वीरों को लेकर ही सुर्ख़ियों में नहीं रहते बल्कि अपने बच्चे अगस्त्या को लेकर भी चर्चाओं में बने रहते हैं. हाल में ही इससे पहले भी हार्दिक और उनके बेटे अगस्त्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. इस तस्वीर को हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्तांकोविक ने इंस्टाग्राम स्टोरी में साझा की थी.

इस तस्वीर में हार्दिक अपने बच्चे के ऊपर झुकते हुए नज़र आ रहे हैं. बच्चा मुस्कुराता हुआ उनका चेहरा छूने का प्रयास कर रहा है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही नताशा स्तांकोविक ने लिखा- आई लव यू..

 

एफए कप क्वार्टर में प्रदर्शन के लिए वैन डी Beek के समर्थन में आए Solskjaer

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम इस साल टी20I सीरीज के लिए कर सकती है बांग्लादेश का दौरा

दक्षिण कोरियाई जोड़ी से हारने के बाद ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हुए बोपन्ना-मैकलैन


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -