कांग्रेस नेता की शिकायत पर भाजपा विदायक का बेटा गिरफ्तार, ये है मामला
कांग्रेस नेता की शिकायत पर भाजपा विदायक का बेटा गिरफ्तार, ये है मामला
Share:

हरदा: मध्यप्रदेश के हरदा जिले से भाजपा विधायक कमल पटेल के पुत्र सुदीप पटेल को कांग्रेस नेता सुखराम बामने को जान से मारने की धमकी देने के मामले में गुरुवार को हिरासत में ले लिया गया है. हरदा जिले के एसपी भगवत सिंह बिरदे ने बताया है कि, ‘‘कांग्रेस नेता सुखराम बामने को फोन पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने सुदीप पटेल को आज हिरासत में ले लिया.’’ 

उन्होंने कहा है कि गिरफ्तारी के बाद उसे हरदा की विशेष न्यायालय में हाजिर किया गया, जहां पुलिस ने उसका बयान दर्ज करने एवं अन्य सबूत जुटाने के लिए अदालत से उसे 28 जून तक न्यायिक हिरासत में भेजने की मांग की. सुदीप पटेल खिरकिया जनपद में उपाध्यक्ष है. हरदा के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) महेंद्र कुमार मालवीय ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस ने कांग्रेस नेता सुखराम बामने की तहरीर पर सुदीप पटेल के खिलाफ भादंवि की धारा 506 (धमकाना), 294, 509, 120 और एससी/एसटी एक्ट के तहत इस साल 28 अप्रैल को हरदा थाने में केस दर्ज किया था. 

इस शिकायत में बामने ने कहा था कि सुदीप ने 28 अप्रैल को फोन पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी और उनकी पत्नी को लेकर अभद्र बात कही थी. बामने ने साक्ष्य के तौर पर पुलिस को इसकी ऑडियो रिकॉडिंग भी दी थी. उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता सुखराम बामने ने अपने फेसबुक पोस्ट में विधायक कमल पटेल की पत्नी का ऋणमाफ होने की बात लिखी थी, जिससे बाद सुदीप एवं बामने में कहासुनी हो गई थी. बाद में सुदीप ने उसे फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी.

शिवसेना का भाजपा से सवाल, आखिर जगन रेड्डी के पीछे पड़ने की क्या जरुरत ?

सपा-कांग्रेस के बाद अब राजद ने लिया बड़ा फैसला, तेजस्वी यादव ने दिए ये निर्देश

प्रियंका वाड्रा ने किया ट्वीट, मोदी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -