अब इस सिंगर ने सलमान खान के 'रेप्ड वुमन' पर बिना डरे दिया बयान
अब इस सिंगर ने सलमान खान के 'रेप्ड वुमन' पर बिना डरे दिया बयान
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ कमाई के रिकॉर्ड बनाने में कामयाब होती नजर आ रही है। रिलीज के पहले ही दिन से अभी तक सुल्तान का डंका अभी भी बज रहा है तथा फिल्म अपनी दिग्गज कमाई कि और अग्र्सर है. इस फिल्म में आरफा के किरदार में नजर आ रही है अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी आजकल काफी प्रसन्न है कि सुल्तान' फिल्म में सलमान खान जैसी हस्ती होने के बावजूद उनके 'आरफा' के किरदार को पहचाना जा रहा है. फिल्म ने अभी तक कमाई के मामले में भी जबरदस्त रिकार्ड बना लिया है.

देखा जाए तो इस फिल्म के पहले से ही सलमान खान के 'रेप्ड वुमन' बयान पर खूब बवाल मचा था व हर किसी ने सलमान खान के इस बयान पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी थी । किसी ने सलमान का साथ दिया तो किसी ने उन्हें गलत भी ठहराया अब सुनने में आया है की सलमान के बयान के इतने दिनों के बाद अब बॉलीवुड की मशहूर सिंगर और रैपर हार्ड कौर ने भी कुछ कहा है. वैसे देखा जाए तो सिंगर और रैपर हार्ड कौर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

जब सलमान के रेप वाले चर्चित बयान के बारे में पूछा गया तो हार्ड कौर का कुछ ये कहना था. हार्ड कौर ने कहा कि, 'मुझे लगता हैं सलमान की जुबान फिसल गई होगी, उनके कहने का वो मतलब नही होगा.' हालांकि उनका मानना है कि आजकल मर्दों के लिए रेप शब्द का इस्तेमाल करना बहुत नार्मल हो गया है जो कि दूर्भाग्यपूर्ण है. गौरतलब है कि सलमान के इस बयान पर अनुष्का ने भी कहा था कि सलमान का यह बयान असंवेदनशील था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -