शाहिद अफरीदी पर हरभजन ने साधा निशाना, कहा- मैने उससे सभी रिश्ते किए खत्म

अभी हाल में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कफ्तान शाहिद अफरीदी का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वह देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भला-बुरा कहते नजर आ रहे थे. इसके अलावा वह कश्मीर का मुद्दा उठाते हुए भारतीय सेना के बारे में गलत बोलने से नहीं चूके थे. इस वीडियो के वायरल होने के बाद भारत की तरफ से इसकी खूब आलोचना हुई है. स्वयं क्रिकेट टीम के कई बड़े खिलाड़ियों ने अफरीदी को उसी के भाषा में जवाब दिया था. अफरीदी को जवाब देने वालों में हरभजन सिंह भी शामिल थे.

शाहिद ने पीएम मोदी को दी गोली: इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह का एक वीडियो भी वायरल हुआ है. जिसमें वह शाहिद आफरीदी के फाउंडेशन के लिए डोनेशन के लिए अपील की थी. जिसके लिए अब इन भारतीय खिलाड़ियों को भी गाली पड़ रही है. इसी का जवाब देते हुए हरभजन सिंह ने कहा है कि शाहिद अफरीदी को जमकर लताड़ा है. इसके अलावा उन्होंने कहा है कि शाहिद की इसकी हरकत के बाद उन्होंने उनसे सभी रिश्ते खत्म कर लिए हैं. उन्होंने अपनी अपील की सफाई देते हुए कहा है कि उन्होंने यह वीडियो गरीबों की मदद की अपील के लिए भेजी थी. जिसका शाहिद ने गलत इस्तेमाल किया है.

गौतम गंभीर ने सुनाई खरी-खोटी: जानकारी के लिए हम बता दें कि शाहिद अफरीदी के पीएम नरेंद्र मोदी और कश्मीर को लेकर बयानों पर गौतम गंभीर ने भी पलटवार किया था. गौतम ने ट्वीट में लिखा, 16 वर्ष का शख्स कह रहा है कि पाकिस्तान की 7 लाख की फौज के पीछे 20 करोड़ लोग हैं. फिर भी 70 वर्षों से कश्मीर के लिए भीख मांग रहे हैं. शाहिद अफरीदी, इमरान खान और कमर जावेद बाजवा जैसे जोकर भारत और पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ सिर्फ जहर उगल सकते हैं. ये लोग पाकिस्तान के लोगों को इसी तरह मूर्ख बना सकते हैं, लेकिन फैसले के दिन तक कश्मीर नहीं मिलेगा! याद है बांग्लादेश?'

Video: PoK में अफरीदी ने उगला जहर, पीएम मोदी पर दिया बेहद अपमानजनक बयान

AITA के पुरस्कार के लिए अंकिता रैना समेत इस खिलाड़ी को किया जा सकता है नॉमिनेट

हॉकी इंडिया अध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा- हॉकी के विकास में मीडिया की बड़ी भूमिका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -