सोशल मीडिया पर वायरल हुई हरभजन सिंह की स्टाइलिश तस्वीर
सोशल मीडिया पर वायरल हुई हरभजन सिंह की स्टाइलिश तस्वीर
Share:

भारतीय टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह हमेशा ही अपने खेल को लेकर चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन इस बार वह किसी और ही वजह से सुर्ख़ियों में है. दरअसल उनके सुर्ख़ियों में होने का कारण और कुछ नहीं बल्कि उनके सोशल मीडिया पोस्ट और तस्वीरें है. हरभजन सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है. और एक से बढ़कर एक पोस्ट शेयर करते रहते है. 

वहीं हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमे उन्होंने अपने हाथ में स्केटबोर्ड पकड़े हुए है. और वह इस तस्वीर में बहुत ही स्टायलिश लग रहे है. भज्जी ने इन तस्वीरों के साथ अपनी एक शायरी भी लिखी थी. उन्होंने लिखा, 'एक अजीब सी दौड़' है ये जिन्दगी, जीत जाओ तो कई अपने पीछे रह जाते हैं और हार जाओ तो अपने ही पीछे छोड़ जाते हैं.' इस पर पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भज्जी को ट्रोल किया है. 

जंहा युवी ने उनकी तस्वीरों पर मजे लिए और लिखा, 'पाजी थोडी स्केटिंग कर के दिखाओ.' युवी ने इसके साथ एक हंसी मजाक वाला इमोजी भी शेयर किया. हालांकि हरभजन भी कहां पीछे रहने वाले थे उन्होंने भी यूवी को तत्काल जवाब दिया और लिखा, 'आओ दोनों साथ ही स्केटिंग करते हैं यूवी.' वहीं टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने भी भज्जी के इस जवाब की तारीफ की है.

 

तीरंदाज दीपिका कुमारी बंधने जा रही है शादी के बंधन में, शुरू हुई हल्दी की रस्मे

कोविड-19 रिलीफ फंड के लिए फीफा ने जारी किया 1.5 अरब डालर का फंड

अगस्त में वापसी को तौयार है ब्राजील सेरी-ए लीग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -