विमान से हरभजन सिंह का बैट हुआ गायब
विमान से हरभजन सिंह का बैट हुआ गायब
Share:


क्रिकेट टीम के महान पूर्व खिलाडी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का बैट इंडिगो विमान कंपनी से गायब हो गया था.वहीं, हरभजन सिंह ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जताते हुए कंपनी पर एक्शन लेने की मांग की है. इसी के साथ हरभजन सिंह ने ट्वीट किया कि किट बैग में बैट मौजूद था. जब में विमान से बैग उतारा गया, तो बैट मौजूद नहीं था.

जब कंपनी से बैट की जानकारी मांगी है.यह घटना दो दिन पहले की है.द हरभजन इंस्टीट्यूट ऑफ क्रिकेट के मैनेजर विक्रम सिद्धू ने बताया कि हरभजन सिंह मुंबई से चेन्नई के लिए इंडिगो कंपनी से रवाना हुए थे.किट बैग उनके साथ था.चेन्नई पहुंचने पर बैग से बैट गायब था.वहीं, कंपनी को जल्द से जल्द बैट ढूंढने के लिए कहा गया है.

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बीते शनिवार को कहा कि देश भर में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए आईपीएल का आयोजन बाद में किया जाना चाहिए.वहीं, राजेश टोपे ने यह कहा कि जब बड़ी संख्या में लोग एक जगह जमा होते हैं तो संक्रामक बीमारियों के तेजी से फैलने की आशंका रहती है.आईपीएल , को स्थगित करने के संबंध में आधिकारिक तौर पर बातचीत चल रही है.इसी के साथ जल्द ही इस बारे में कोई घोषणा की जाएगी.महाराष्ट्र के मंत्री का यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब आईपीएल के प्रारम्भ  होने में एक महीने से भी  कम वक्त रह गया है.इसका आयोजन 29 मार्च से होना है.दूसरी तरफ बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि आईपीएल का आयोजन तय समय पर होगा.

IND vs AUS Women's Final: ऑस्ट्रेलिया ने रचा इतिहास, टीम इंडिया को हराकर 5वीं बार बनी विजेता

पंघाल और मेरीकॉम का धमाकेदार प्रदर्शन, ओलंपिक क्वालीफ़ायर के क्वार्टरफाइनल में बनाई जगह

B'day Special: जानें Parthiv Patel करियर से जुड़ी दिलचस्प बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -