इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस से जमकर भिड़े हरभजन सिंह, कहा- 'अंग्रेजी लिखने से पहले...'
इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस से जमकर भिड़े हरभजन सिंह, कहा- 'अंग्रेजी लिखने से पहले...'
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह आए दिन अपने किसी ना किसी किस्से के कारण चर्चाओं में रहते हैं. वह हमेशा सोशल मिडिया पर एक्टिव यूजर में गिने जाते हैं. वहीं अब बात करें पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक की तो यह अपने विवादित बयानबाजी की वजह से जानी जाती है. वहीं हाल ही में दोनों की जमकर तकरार हो गई है. जी हाँ, बीते दिनों इमरान खान ने यूएनजीओ में एक भाषण दिया था जिसको लेकर सोशल मीडिया पर क्रिकेटर हरभजन सिंह और पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक आपस में लड़ने लगे और हरभजन ने इमरान खान की जमकर आलोचना की.

जी हाँ, इस दौरान हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा था कि, "युएनजीओ में भाषण भारत के खिलाफ लड़ाई के संकेत दे रहा है एक मुख्य वक्ता होने के नाते इमरान खान को खूनी संघर्ष, लड़ाई जैसे शब्दों का इस्तेमाल बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए क्योंकि यह दो देशों के बीच में नफरत को बढ़ाता हैं, एक खिलाडी होने के नाते इनको शांति स्थापित करने की जरूरत हैं." वहीं वीना मलिक ने हरभजन सिंह के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि, "प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने भाषण में सुख शांति की बात करी थी इसमें सिर्फ दर्द और डर के हकीकत की बात करी गई थी जिसमें कर्फ्यू के बाद निश्चित तौर पर आएगा और दुर्भाग्यवश यह डर की बात है ना कि धमकी की, क्या आप अंग्रेजी नहीं जानते."

आप सभी को बता दें कि अंग्रेजी में ट्वीट के बाद हरभजन सिंह ने वीना का काफी मजाक उड़ाया कहा कि ''अगली बार अंग्रेजी लिखने से पहले एक बार पढ़ जरूर लेना आपने स्योरली में गलत स्पेलिंग का इस्तेमाल किया हैं.'' इस विवादित लड़ाई के बाद दोनों के फैंस जमकर दोनों का सपोर्ट कर रहे हैं और कई लोग दोनों की आलोचनाओं में लगे हैं.

ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का धमाल जारी, जानिए सातवें दिन का कलेक्शन

बहुप्रतीक्षित फिल्म सूर्यावंशी का नया पोस्टर रिलीज, टिप-टिप बरसा पानी गाना होगा रीक्रिएट

दिल्ली की रामलीला में दिखा फिल्म सांड की आंख का ये खूबसूरत चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -