रोडीज़ के जज बनेंगे भज्जी
रोडीज़ के जज बनेंगे भज्जी
Share:

शोएब अख्तर के साथ एक कॉमेडी शो में जज के रूप में दिखाई देने वाले दिग्गज भारतीय स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। हरभजन को आगामी टेलिविजन रिऐलिटी शो 'रोडीज़' के नए संस्करण में जज की भूमिका में देखा जाएगा। वह 'रोडीज' के नए संस्करण 'रोडीज़ राइजिंग' में नेहा धूपिया के साथ जज की भूमिका में होंगे। हरभजन ने कहा, 'युवा पीढ़ी इस देश का भविष्य है और इस पीढ़ी के बीच 'रोडीज़' का शो काफी लोकप्रिय है।

यह केवल एक शो ही नहीं, बल्कि लोगों के लिए रोमांच, ताकत, क्षमता और कड़ी मेहनत की जीवनशैली बन गया है। इस शो का हिस्सा बनने के लिए यह कारण पर्याप्त हैं।' एम टीवी पर प्रसारित होने वाला शो बहुत ही पॉपुलर रियलिटी शो है। इस शो ने कई स्टार्स को जन्म दिया है। रणविजय कई फिल्मों में भी नजर आये और आज एक सेलिब्रिटी बन गए हैं, वीजे बानी भी रोडीज़ की ही देन है. वो फेमस एंकर और वीजे है और अभी बिगबॉस हाउस में है।

इसके अलावा प्रिन्स नरूला और भी कई हस्तियां है जो टीवी सीरियल्स में अपना मुकाम बना चुकी है। अब देखते हैं कि हरभजन इस शो को कैसे हैंडल करते हैं। वैसे भी आजकल उनका क्रिकेट कैरियर एक तरह से ख़त्म से हो गया है। आईपीएल के अलावा वो ज्यादा क्रिकेट खलेते नजर नहीं आ रहे हैं।

...तो क्या अक्षरा की हो जाएगी 'मौत'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -