भज्जी अब कॉमेडी शो के जज......

सोनी टेलीविजन पर प्रसारित हो रहे 'द कपिल शर्मा शो' जिसमे की अभी तक हमे देखने को मिला है की शो पर अभी तक बॉलीवुड, क्रिकेटर के साथ ही साथ और भी बहुत सी दिग्गज शख्सियतें नजर आ चुकी है. तथा इस शो पर जज कि कुर्सी पर हमे पूर्व क्रिकेटर व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू नजर आते रहे है जो कि अपनी वाकपटुता से शो में लोगों को हंसाने-गुदगुदाने का काम करते रहे है। 

अब सुनने में आ रहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम के 'टरबनेटर' के नाम से मशहूर स्पिनर बॉलर हरभजन सिंह भी अब कॉमेडी के फील्ड पर अपने जौहर दिखाते हुए नज़र आने वाले है. खबरों के अनुसार हरभजन शीघ्र ही कॉमेडी शो 'इंडियन मज़ाक लीग' में जहां वह जज की कुर्सी पर नज़र आएंगे। एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया कि ये सीरीज़ टीवी पर चैट शो या फिक्शन शो से कुछ अलग दिखाने की कोशिश है।

इसमें अलग-अलग राज्यों से आए कॉमेडियन अपना हुनर दिखाने के साथ अपने-अपने क्षेत्रों की विशेषताओं के बारे में भी बताते नज़र आएंगे। इस शो में कई सेलेब्रिटी भी हिस्सा लेंगे। अगर भज्जी इस शो से जुड़ते हैं तो वो नवजोत सिंह सिद्धू के बाद दूसरे क्रिकेटर होंगे जो किसी कॉमेडी शो के साथ जुड़ेंगे।

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -