इस कार्यक्रम को लेकर फैंस से उलझे भज्जी...

Jan 08 2016 10:27 AM
इस कार्यक्रम को लेकर फैंस से उलझे भज्जी...

नई दिल्ली: भारतीय टीम के बेहतरीन स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह चाहे क्रिकेट का मैदान हो या बाहर अपनी बेबाकी के लिए काफी सुर्ख़ियो में रहते है. इस बार भज्जी सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट के बाद अपने क्रिकेट प्रेमियों से भिड़ते हुए दिखाई दिए है. दरअसल कोलकाता के ईडन गार्डेन्स मैदान पर जानेमाने और मशहूर संगीतकार गुलाम अली के गजल कार्यक्रम को लेकर हुआ.

कुछ समय पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि गजल सम्राट का ये कार्यक्रम पहले पार्क सर्कस मैदान में होने वाला था, लेकिन पुलिस ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पार्क सर्कस मैदान में गजल कार्यक्रम आयोजित करने को हरी झंडी नहीं दी. फिर बाद में आयोजकों ने क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (CAB) से संपर्क कर इडेन गार्डेंस में कार्यक्रम आयोजित करने की इजाजत मांगी, लेकिन  क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने आने वाली 15 तारीख को ICC की जांच टीम के आने का हवाला देते हुए इजाजत देने से मना कर दिया.

फिर इंडिया टीम के स्पिनर भज्जी ने सोशल मीडिया ट्विटर पर टीओआई के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा, ”क्रिकेट के ग्राउंड को केवल खेल के लिए ही रहने देना चाहिए. वहां पर किसी प्रकार के संगीत कार्यक्रम को प्रोत्साहन देने की आवश्यकता नहीं है.”

भज्जी के इस ट्वीट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी जिसके जवाब में हरभजन ने एक व्यक्ति को जवाब देते हुए एक ट्वीट किया की, ”क्रिकेट के ग्राउंड या और कोई मैदान खेलों के लिए हैं, ना की संगीत कार्यक्रम के लिए इसलिए प्लीज़ इन्हें ख़राब ना करें. संगीत कार्यक्रम करने के लिए और बहुत सारे अच्छे स्थान है.”