हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक को लेकर हरभजन सिंह ने कह दी बड़ी बात
हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक को लेकर हरभजन सिंह ने कह दी बड़ी बात
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व ऑफ स्पिनर और आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाज उमरान मलिक की प्रशंसा की है। बता दें कि उमरान मलिक ने लगातार 150 के आसपास की रफ़्तार से गेंदबाजी कर रहे हैं और वे सीजन के सबसे तेज गति से गेंद फेंकने वाले गेंदबाज़ भी बन गए हैं। इस तेज गेंदबाज ने इस टूर्नामेंट में अब तक 157 किमी प्रति घंटे की स्पीड से गेंदबाजी करने का करनामा किया है। इसी वजह से भज्जी का कहना है कि उन्हें टी20 विश्व कप 2022 की टीम इंडिया में शामिल किया जाना चाहिए। 

भज्जी इस युवा खिलाड़ी से बेहद प्रभावित दिखे और उन्होंने कहा कि वह देखना चाहते हैं कि उमरान भारत के लिए इंटरनेशनल सर्किट में कैसा प्रदर्शन करते हैं। वे इस बात से प्रसन्न हैं कि भारत में भी कोई गेंदबाज 150 किमी प्रति घंटे से अधिक की रफ़्तार से गेंदबाजी करता है और उन्हें लगता है कि मलिक काफी सारे युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए प्रेरित करेंगे। उन्होंने कहा कि यदि वह चयन समिति में होते तो उमरान को बुमराह के साथ गेंदबाज़ी में साझेदारी करवाते।

पूर्व गेंदबाज़ हरभजन सिंह ने कहा, उमरान मलिक मेरे पसंदीदा हैं। मैं उन्हें टीम इंडिया में देखना चाहता हूं, क्योंकि वह एक बेहतरीन गेंदबाज है। मुझे कोई एक गेंदबाज बताएं जो 150 (किमी प्रति घंटे) से ज्यादा की रफ़्तार से गेंदबाजी करता हो और देश के लिए नहीं खेल रहा हो। इसलिए मुझे लगता है, यह काफी अच्छी बात है और वह कई युवाओं को इस खेल को अपनाने के लिए प्रेरित करेंगे, वह कहां से आए है और IPL में जो कर रहे हैं, वह अविश्वसनीय है।

क्या पैट कमिंस को मौका देगी कोलकाता ? लखनऊ के खिलाफ आज है मुकाबला

पंजाब और राजस्थान में महामुकाबला आज, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

तेपे सिगेमन इंटरनेशनल शतरंज में यूएसए के नीमन हंस से हारे ये खिलाड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -