हरभजन सिंह की शानदार वापसी
हरभजन सिंह की शानदार वापसी
Share:

नई दिल्ली : आखिरकार 2 साल बाद टीम इंडिया में हरभजन सिंह की वापसी हो गई है। हरभजन सिंह बांग्लादेश दौरे के दौरान टेस्ट मैच में खेलेंगे। इससे पहले मंगलवार को हरभजन सिंह ने कहा कि वह टीम इंडिया में वापसी के लिए बेताब हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के आठवें सीजन (आईपीएल8) में मुंबई इंडियंस की ओर से हरभजन सिंह का प्रदर्शन शानदार रहा है। चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मंगलवार को हुए मैच में भज्जी ने अपनी दो गेंदों से पूरे मैच का नक्शा पलट दिया था।

एक इंटरव्यू के दौरान हरभजन सिंह ने अपनी 'बर्निंग डिजायर' का खुलासा करते हुए कहा कि वो टीम इंडिया की जर्सी फिर से एकबार पहनना चाहते हैं। टर्बनेटर के नाम से मशहूर इस दिग्गज खिलाड़ी ने कहा, 'टीम इंडिया में वापसी करने के लिए मेरे अंदर एक आग सी जल रही है। टीम इंडिया में वापसी के लिए ही मैं क्रिकेट खेल रहा हूं। 

टीम इंडिया के लिए खेलना मुझे सबसे ज्यादा सुकून देता है और यह मेरे लिए सबसे बड़ा मोटिवेशन भी होता है। मैं रोज सुबह इस सपने के साथ उठता हूं कि मुझे टीम इंडिया में वापसी करनी है। मैं रोज खुद से कहता हूं कि मुझे गेंदबाजी जारी रखनी है।' भज्जी ने आगे कहा, 'उम्मीद करता हूं कि मैं टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर पाऊंगा। यही मैं करना चाहता हूं। उम्मीद करता हूं कि मैं जिस तरह से प्रदर्शन कर रहा हूं उससे टीम में जगह बना लूंगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -