Video: हरभजन सिंह का कवि अवतार, पत्नी गीता के डायरेक्शन में यूँ फेस किया कैमरा

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और उनकी पत्नी गीती बसरा (Geeta Basra) के बीच का प्यार जगजाहिर है. लव मैरिज करने वाली ये जोड़ी कई दफा सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के प्यार का इजहार भी करती रही है. यह प्रेमी जोड़ा भी भारतीय सभ्यता के उस नियम को भी पूरी तरह फॉलो करता है, जिसमें पत्नी को "घर की प्रधानमंत्री" माना जाता है. 

किन्तु, सार्वजनिक रूप से पहली बार टर्बनेटर के नाम से मशहूर हरभजन ने पत्नी के 'इशारे' पर अपने होठ फड़फड़ाने का कारनामा किया है. दरअसल, अपनी फिरकी से बल्लेबाज़ों को छकाने वाले हरभजन सिंह ने कैमरे के सामने कविता पढ़ते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पोस्ट किया है. हरभजन सिंह इस वीडियो में पंजाबी शायर हक्कम भक्तरीवाला की एक कविता पढ़ते नज़र आ रहे हैं.  हरभजन ने इस वीडियो को  नाम दिया है 'रब दे रंग'.

लेकिन बात यहीं पूरी नहीं होती. दरअसल भज्जी ने वीडियो के कैप्शन में एक और अहम बात लिखी है. ये बात है कि इस वीडियो की डायरेक्टर यानी निर्देशक उनकी धर्मपत्नी गीता बसरा हैं. इस हिसाब से देखा जाए तो इस वीडियो में भज्जी ने जो भी हाव-भाव प्रदर्शित किए हैं वे निर्देशक साहिबा यानी अपनी पत्नी गीता के इशारों पर ही तो दिखाए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

MV Agusta ने अपने ग्राहकों को दिया तोहफा, इतने महीने बढ़ाई वारंटी

खिलाड़ीयों के लिए बड़ी खबर एएफआई सितम्बर से शुरू करेगा सत्र

ये है IPL के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज़, खौफ खाते हैं दुनियाभर के गेंदबाज़

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -