IPL 2021: अब CSK के लिए नहीं खेलेंगे हरभजन सिंह, ट्विटर पर लिखा - बहुत बहुत शुक्रिया

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व फिरकी गेंदबाज़ हरभजन सिंह ने बुधवार को कहा कि उनका इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ करार ख़त्म हो गया है, जिसके साथ उन्होंने 'शानदार' दो वर्ष बिताए। इस 40 वर्षीय गेंदबाज़ ने अगले महीने होने वाले IPL नीलामी और आगामी सत्र के लिए बरकरार रखे जाने वाले प्लेयर्स की लिस्ट घोषित किए जाने से पूर्व यह खुलासा किया।

हरभजन सिंह ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि, 'मेरा चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ करार समाप्त हो गया है। इस टीम के लिए खेलना शानदार अनुभव रहा। कई सुखद यादें जुड़ी और कुछ अच्छे दोस्त बने, जिन्हें मैं आने वाले सालों में भी याद रखूंगा। इन दो बेहतरीन वर्षों के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स के प्रबंधन, सहयोगी स्टाफ और प्रशंसकों का आभार और शुक्रिया ।'

बता दें कि हरभजन सिंह, चेन्नई की उस टीम का हिस्सा थे, जिसने 2018 में दो वर्ष के निलंबन के बाद वापसी करने पर खिताब जीता था। हरभजन और सुरेश रैना चेन्नई के उन दो प्लेयर्स में शामिल थे, जिन्होंने संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में गत वर्ष खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में हिस्सा नहीं लिया था। वहीं ऐसी खबर सामने आ रही हैं कि सुरेश रैना को CSK रिटेन कर सकती है, हालाँकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

 

भोजपुरी सॉन्ग 'इंटरनेशनल बिहारी' के साथ फिर धूम मचाएंगे एमी कांग

इंडिगो पेंट्स की आईपीओ बोली हुई शुरू, 24 प्रतिशत किया गया सब्सक्राइब

स्पोर्ट्स अकादमी के खिलाड़ियों ने कैनो मैराथन में 6 स्वर्ण, 3 रजत, 2 कांस्य पदक जीते

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -