हरभजन सिंह की सौरव गांगुली से अपील, ट्विटर पर चयन समिति को लेकर कही ये बात
हरभजन सिंह की सौरव गांगुली से अपील, ट्विटर पर चयन समिति को लेकर कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: भारत के सबसे सफल फिरकी गेंदबाज़ों में से एक हरभजन सिंह ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली से चयन समिति में परिवर्तन करने की अपील की है। हरभजन ने कहा है कि चयन समिति में मजबूत लोगों को शामिल करना चाहिए। एमएसके प्रसाद वाली चयन समिति ने हाल ही में विंडीज श्रृंखला के लिए टीम चुनी जिसमें संजू सैमसन को जगह नहीं दी गई। इसके बाद चयन समिति की जमकर आलोचना हो रही है।

संजू को बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 श्रृंखला में जगह मिली थी, किन्तु वह अंतिम-11 में नहीं खेल पाए थे। सैमसन को टीम से बाहर किए जाने के बाद तिरुवंनतपुरम लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने निराशा जताते हुए ट्वीट किया था कि, "संजू सैमसन को बिना अवसर दिए हटा दिया गया है, इस बात से बेहद निराश हूं। वह तीन टी-20 मैचों में पानी पिलाते हुए देखे गए थे। क्या वह उसकी बल्लेबाजी देख रहे थे या दिल?"

इसके बाद पूर्व फिरकी गेंदबाज़ हरभजन ने सोमवार को थरूर के ट्वीट का जवाब देते हुए ट्वीट किया, हरभजन ने अपने ट्वीट में लिखा कि, "मुझे लगता है कि वह उसका दिल देख रहे थे। चयन समिति में परिवर्तन होना चाहिए, वहां मजबूत लोगों की आवश्यकता है। उम्मीद है दादा सौरभ गांगुली ऐसा करेंगे।"

स्कॉटिश ओपन के चैंपियन बने लक्ष्य सेन, ब्राजील के यगोर कोल्हो को हराकर हासिल किया ख़िताब

विवाद के साथ ख़त्म हुआ फुटबॉल मैच की जीत का जश्न, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

बदला 142 साल पुराना इतिहास, लगातार चौथी बार एक पारी से जीती भारतीय टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -