एक बार फिर मैदान में ही उलझ पड़े हरभजन


मुंबई : रोहित के टीम अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह अपनी गेंदवाजी के साथ ही मैदान पर आगबबुला हो जाने यानि की जल्दी ही झगडे पर उतर जाने के लिए प्रसिद्ध है। हाल ही में आईपीएल के दौरान एक ऐसा ही मामला फिर सामने आया जिसमे हरभजन सिंह अपनी ही टीम के एक खिलाडी से बीच मैदान पर ही उलझ पड़े।

जी हाँ आईपीएल-9 के 29वें मैच में रविवार को राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के खिलाफ अपनी टीम के एक खिलाड़ी से बीच मैदान पर उलझ गए। हम आपको बता दे की इस बार हरभजन अंबाती रायुडू पर भड़क पड़े हलाकि यह लड़ाई ज्यादा नहीं बढ़ी दोनों की समझदारी से मामला मैदान पर ही निपट गया।

क्यों हुए हरभजन रायडू पर गुस्सा

दरअसल बात यह है कि हरभजन सिंह पारी का 11वां ओवर कर रहे थे और चौथी गेंद ऑफ स्‍टंप पर डाली, स्‍ट्राइक पर मौजूद सौरभ तिवारी ने डीप मिडविकेट और लांग ऑन के बीच से शॉट जमाया। यह गेंद बाउंड्री लाइन पर जा रही थी और इसे रोकने के लिए दो खिलाड़ी टिम साउदी व अंबाती रायुडू दौड़ रहे थे। तभी रायुडू ने उछलकर गेंद रोकने की भरसक कोशिश की, लेकिन उनके हाथ पर गेंद पड़ने के बाद बाउंड्री चली गई। 

इसी पर हरभजन उन पर गुस्सा हो गए और उन्हें गाली दे डाली।गाली सुनकर रायुडू भी भड़क गए और जवाब देने आगे आ गए। बाद में टीम के लोगो द्वारा समझाने के बाद तथा बाद में हरभजन की ही गेंद पर पीटर हैंड्सकोंब (6) को बटलर के हाथों विकेट मिलने पर पूरी टीम जश्न में डूबी और हरभजन ने भी रायुडू को मामला समझा दिया तथा सबकुछ यही ठीक हो गया। 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -