दोबारा माँ बनने वाली हैं हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा, बेबी बंप संग शेयर की तस्वीरें
दोबारा माँ बनने वाली हैं हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा, बेबी बंप संग शेयर की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखा चुकीं एक्ट्रेस गीता बसरा दोबारा माँ बनने वाली हैं। जी हाँ, बीते दिन ही अपना 37वां जन्मदिन मनाने वाली गीता एक बार फिर से माँ बनने के लिए तैयार हैं। आप सभी जानते ही होंगे गीता पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी हैं और उन्होंने बीते दिन ही अपने फैन्स के साथ इस बड़ी खुशखबरी को साझा किया है। गीता पहले से एक बेटी की माँ हैं और अब गीता दोबारा से मां बनने वाली हैं। आप देख सकते हैं गीता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

जी दरअसल इन तस्वीरों में गीता उनके पति हरभजन सिंह और उनकी बेटी साथ में नजर आ रहे है। इन सभी फोटोज में गीता का बेबी बंप साफ़ दिखाई दे रहा है। इन फोटोज के साथ पूर्व एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- 'सून जुलाई 2021।' इसका मतलब है कि इस साल जुलाई में उनके बच्चे का जन्म होगा। वैसे गीता के इन फोटोज को देख फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। इन फोटोज में तीनो ने मैचिंग कलर के ऑउटफिट पहने हुए हैं और चेहरे पर मुस्कान सभी की ख़ुशी साफ़ झलका रही है।

वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि 29 अक्टूबर 2015 को हरभजन और गीता की शादी हुई थी। आपको पता ही होगा हरभजन सिंह और गीता बसरा की बहुत हाई प्रोफाइल शादी हुई थी। उस दौरान दोनों ने सिक्ख रीति-रिवाज के अनुसार गुरु ग्रंथ साहिब के चार फेरे लेकर शादी की थी। बात करें गीता के बारे में तो उन्होंने साल 2006 में 'दिल दिया है' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था और उनकी दूसरी फिल्म 'द ट्रेन' रही। हालाँकि हरभजन से शादी के बाद गीता इंडस्ट्री से दूर हो गईं।

सिटाडेल की शूटिंग सेट से सामने आए प्रियंका चोपड़ा के फोटोज, एक्शन अवतार में आईं नजर

रिश्वत में महिला की अस्मत मांगने वाला RPS ऑफिसर कैलाश बोहरा जयपुर से गिरफ्तार

'नच बलिए 10' का हिस्सा बनने पर अनुपमा स्टार रुपाली गांगुली ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -