लड़के की चाह में ससुराल वालों से परेशान होकर महिला सिपाही ने की आत्महत्या
लड़के की चाह में ससुराल वालों से परेशान होकर महिला सिपाही ने की आत्महत्या
Share:

गंगाधारा नेल्लोर: पेनुमरु मंडल के कार्तिकेय पुरम में 29 वर्षीय महिला कांस्टेबल ने रविवार को अपने ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के मुताबिक पीड़ित सुकन्या तिरुमाला II-टाउन थाने में महिला कांस्टेबल के पद पर कार्यरत थी और 2014 बैच में भर्ती हुई थी. वह चित्तूर के पास टी चावतापल्ली की रहने वाली थी और उसने पांच साल पहले कार्तिकेयपुरम के मूल निवासी प्रसाद से शादी की थी।

दंपति की दो बेटियां बड़ी बेटी 3 साल और छोटी बेटी 2 महीने की है। मैटरनिटी लीव पर आई सुकन्या ने कार्तिकेयपुरम में अपने ससुराल के बगल में पेड़ की एक शाखा से लटककर आत्महत्या कर ली। उसका शव लटकता देख ग्रामीणों ने पेनुमुरु पुलिस को सूचना दी। सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रुइया अस्पताल भेज दिया।

मृतक के माता-पिता कार्तिकेयपुरम पहुंचे और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि दो लड़कियों को जन्म देने के लिए ससुराल और पति के उत्पीड़न के कारण उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली। माता-पिता ने आरोप लगाया कि ससुराल वाले सुकन्या को बच्चा न होने पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करते थे। शिकायत के आधार पर पेनुमुरु पुलिस ने घरेलू हिंसा के तहत उत्पीड़न का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस बीच, तिरुपति पुलिस ऑफिसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सोमू शेखर ने संतान न होने पर ससुराल वालों के उत्पीड़न की निंदा की और उसकी मौत के लिए जिम्मेदार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

'प्लास्टिक से बने तिरंगे के इस्तेमाल पर लगे रोक..', 15 अगस्त के पहले राज्यों को केंद्र सरकार का आदेश

पेगासस मुद्दा: मनिकम टैगोर ने लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस किया पेश

बीते 24 घंटों में भारत के कोरोना मामलों में एआई भारी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -