इन्होंने 'हरामखोर' का मेहनताना लिया सिर्फ 1 रुपया....यह रही वजह
इन्होंने 'हरामखोर' का मेहनताना लिया सिर्फ 1 रुपया....यह रही वजह
Share:

बॉलीवुड के चर्चित फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर से अपनी अदाकारी के चलते नजर आने वाले है वैसे भी उनकी फिल्म 'हरामखोर' के अभी चर्चे हमे सुनने को मिल रहे है. इस फिल्म में हमे नवाजुद्दीन के साथ में अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी भी अपनी दमदार अभिनय के चलते नजर आ रही है. व देखा जाए तो फिल्म दर फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी का स्टारडम बढ़ता जा रहा है। अब तो वे बड़े बजट की फिल्मों का हिस्सा हैं, लेकिन जब उनके पास यह नहीं थीं तब भी काम तो वे करते ही रहते थे चाहे फिल्म का बजट कितना ही कम क्यों न हो।

'हरामखोर' भी एेसी ही फिल्म थी। यह फिल्म नवाज ने केवल एक रुपए में की थी। बता दें कि नवाज की 'हरामखोर' बेहद कम बजट में बनी है। वैसे दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म का एक टिकट भी बिका तो निर्माता के शुद्ध नफे में यह जुड़ेगा। प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा ने बताया 'नवाज सहित लगभग पूरी टीम ने ही यह तो कम पैसे में काम किया है या कुछ नहीं लिया है।

नवाम को हम नफे में से हिस्सा देंगे।' फिल्म का पूरा बजट ही करीब एक करोड़ रुपए से अंदर का है. बता दें कि 'हरामखोर' 13 जनवरी को रिलीज हो रही है। इसमें खास रोल नवाजुद्दीन सिद्दीकी और श्वेता त्रिपाठी के हैं। यह एक टीचर और उसकी 15 साल की स्टूडेंट के रिश्तों की कहानी है।  

'रईस' में इनकी बदौलत मेरा कैरेक्टर आकार ले पाया

किंग खान की 'रईस' के डिस्ट्रिब्यूटर को शिव सेना विंग की धमकी

सनी लियोनी व सपना का हरियाणवी डांस वाला वीडियो हो रहा तेजी से वायरल....

अक्षय की पत्नी ट्विंकल ने चुपके से ली इस विवादित बाबा की तस्वीर....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -