कांग्रेस में शामिल हुए हरक सिंह रावत, बोले- 'बिना शर्त यहां आया हूं...'

देहरादून: बीजेपी से बर्खास्त हरक सिंह रावत कांग्रेस में शामिल हो गए है। शुक्रवार को उन्होंने कांग्रेस के वार रूम में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इस के चलते कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष तथा प्रभारी भी उपस्थित रहे। हरक के साथ ही उनकी बहु भी कांग्रेस में शामिल हो गई है। 

वही कांग्रेस ज्वाइन करने के पश्चात् हरक सिंह ने कहा कि 20 वर्षों तक कांग्रेस के लिए संघर्ष किया है। एक बार फिर कांग्रेस को मजबूत करने में हम लोग जुटेंगे। उन्होंने बताया कि कांग्रेस में सम्मिलित होने के लिए कोई शर्त नहीं रखी है। बिना शर्त सम्मिलित हुआ। टिकट की बातों से भी मना किया। उन्होंने कहा कि यहां एक ही शर्त है, बीजेपी को हराना।

आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि 2016 में जब मैंने बगावत की उसके पश्चात् भी निरंतर सोनिया गांधी की मैंने प्रशंसा की है। निरंतर टेलीविज़न चैनलों पर भी कहा था कि सोनिया गांधी का कई एहसान है। उन्होंने निरंतर मुझ पर विश्वास किया है। उन्होंने कहा कि कोई माफीनामा नहीं दिया गया है। राजनीति में माफीनामा का कोई स्थान नहीं होता है। मैं यहां एक गिलहरी की भांति किरदार निभाउंगा। हरक ने इस के चलते बीजेपी पर कई इल्जाम लगाए। उन्होंने कहा कि टिकट की बातें झूठ थीं।

कमल हासन ने तमिलनाडु शहरी स्थानीय निकाय चुनावों के लिए उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की

एंट्रिक्स-देवास डील पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया फैसला, कांग्रेस पर क्यों लगे फर्जीवाड़े के आरोप ?

कब्रिस्तान और मदरसों की बॉउंड्री बनवाएगी राजस्थान सरकार, CM गहलोत ने किए कई बड़े ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -