अपने करीबियों के सामने झलके नाराज हरक सिंह के आंसू, बोले- 'मुझे भिखारी बना दिया'
अपने करीबियों के सामने झलके नाराज हरक सिंह के आंसू, बोले- 'मुझे भिखारी बना दिया'
Share:

देहरादून: कैबिनेट मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत के इस्तीफे की जानकारी के साथ-साथ उनके दिल का दर्द भी झलक गया है। उनके नजदीकियों का कहना है कि वह बहुत दुखी हैं। हरक ने उनसे अपना दर्द बयान किया कि यदि मैं कोटद्वार में मेडिकल कॉलेज मांग रहा हूं तो क्या अपने लिए मांग रहा हूं। इन्होंने मुझे 5 वर्षों में भिखारी बनाकर रख दिया।

वही राज्य के सीनियर कैबिनेट मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत जहां अपने गुस्सैल बर्ताव तथा तेवरों के लिए जाने जाते हैं, वहीं कई अवसरों पर वह इमोशनल भी दिखाई दिए हैं। सूत्रों का कहना है कि मंत्रिमण्डल मीटिंग में नाराज होने और अपने इस्तीफे के ऐलान करने के पश्चात् वह वहां से निकल गए। इस के चलते मीडिया कर्मियों समेत तमाम लोगों ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की, मगर उनका फोन निरंतर स्विच ऑफ आता रहा।

वही पूरे घटनाक्रम को लेकर उनके नजदीकी लोगों ने बताया कि वह बहुत दुखी थे। इमोशनल होते हुए उन्होंने यहां तक कह डाला कि इन्होंने मुझे भिखारी बनाकर रख दिया है। लोगों ने उन्हें सेवा के लिए चुना है, वह उन्ही लोगों की सुविधा के लिए अपने इलाके में विकास कार्यों को आगे बढ़ाने की मांग कर रहे हैं। अगर वह कोटद्वार में मेडिकल कॉलेज की मांग कर रहे हैं तो क्या वह अपने लिए मांग रहे हैं। कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के इस्तीफे की जानकारी के साथ ही सभी प्रकार की चर्चाओं का दौर भी आरम्भ हो गया। सबसे अधिक चर्चा उनके कांग्रेस पार्टी में जाने को लेकर रही। इसके तुरंत पश्चात् MLA उमेश शर्मा काऊ के इस्तीफे की खबरें भी आने लगीं। 

क्रिकेट को अलविदा कह भज्जी बोले- 'दूसरा चैप्टर शुरू हो रहा है..', क्या कांग्रेस का दामन थामेंगे ?

'समाजवादी इत्र' से फैली भ्रष्टाचार की बू, IT के छापे में मिले 150 करोड़ कैश.. अखिलेश ने किया था लॉन्च

हरीश रावत ने पहले भी कहा था- चुनाव नहीं लडूंगा, लेकिन फिर लड़े: हरक सिंह रावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -