देशभक्ति में डूबे व्यक्ति ने खर्च किये 2 लाख और जैगुआर को बना डाला तिरंगा
देशभक्ति में डूबे व्यक्ति ने खर्च किये 2 लाख और जैगुआर को बना डाला तिरंगा
Share:

आजादी के रंग में पूरा देश सजा हुआ है। आज कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक ‘हर घर तिरंगा’ अभियान की धूम दिखाई दे रही है। जी हाँ और आजादी के अमृत महोत्सव का जश्न हर कोई अपने-अपने तरीके से मना रहा है। सबसे खासकर युवाओं में जबरदस्त उत्साह है। जी दरअसल देशभक्ति से भरे एक ऐसे ही युवक के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। बताया जा रहा है इस युवक का नाम सिद्धार्थ दोशी है। सिद्धार्थ दोशी गुजरात के सूरत का रहने वाला है और ‘हर घर तिरंगा’ अभियान से प्रभावित होकर सिद्धार्थ ने अपनी कार पर दो लाख रुपये खर्च किए हैं।

आप सभी को बता दें कि उन्होंने अपनी कार पर देशभक्ति का ऐसा रंगा चढ़ाया है, जिस देखकर सब खुश हैं। इस बारे में सिद्धार्थ का कहना है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘हर घर तिरंगा’ अभियान से प्रभावित हैं। इसी के साथ उन्होंने इस अभियान को और लोगों तक पहुंचाने के लिए उसी कार से सूरत से दिल्ली पहुंचे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलना चाहते हैं।

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में सिद्धार्थ ने कहा, 'हर घर तिरंगा’ अभियान के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए मैं दो दिनों में अपनी कार से सूरत से दिल्ली पहुंचा हूं। हम प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिलना चाहते हैं।' आप सभी को बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा था कि वह ‘हर घर तिरंगा’ मुहिम को मिली शानदार प्रतिक्रिया से बेहद खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि, 'इस मुहिम में विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को रिकॉर्ड भागीदारी करते देखा जा रहा है।'

वहीं मोदी ने ट्वीट कर कहा था, ‘हर घर तिरंगा’ मुहिम को मिली शानदार प्रतिक्रिया से अत्यंत खुश और गौरवान्वित हूं। हम जीवन के हर क्षेत्र के लोगों की रिकॉर्ड भागीदारी देख रहे हैं।

लाल किले से PM मोदी ने दिलाए ये 5 प्रण

फ्री मिल रहा स्पेशल मोबाइल नंबर, बस करना होगा ये काम

जेल पहुंचा सकता है एक मामूली सिम कार्ड, कही आप तो नहीं कर बैठे ये गलती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -