एली अवराम के साथ आमिर खान ने लगाए जमकर ठुमके, रिलीज होते ही गाने ने मचाया जबरदस्त धमाल
एली अवराम के साथ आमिर खान ने लगाए जमकर ठुमके, रिलीज होते ही गाने ने मचाया जबरदस्त धमाल
Share:

भारतीय फिल्म जगत के अभिनेता, जो दो दशक (लगान -2001 के पश्चात् से) अमीन के नजदीकी रहे हैं। यही कारण है कि वह इस फिल्म का भाग बनने के लिए तैयार हो गए। आमिर इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर में सुन्दर एक्ट्रेस एली अवराम के साथ एक खास डांस नंबर 'हर फन मौला' पर परफॉर्म कर रहे हैं। तकरीबन 5 दिनों तक सांग के लिए शूट करने वाली एली ने कहा कि उन्होंने एवं आमिर ने जिस कैबरे नंबर के लिए शूट किया है, वह ब्रॉडवे तथा जैज़ का एक फ्यूज़न है, जिसे बोस्को-सीज़र ने कोरियोग्राफ किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

तनिष्क बागची द्वारा बनाया गया 'हर फन मौला' अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखा गया है, जिसे विशाल ददलानी तथा जारा खान ने अपनी आवाज़ दी है तथा अब यह सांग रिलीज़ हो गया है। आमिर को अपनी मूवी में सम्मिलित करने के लिए अमीन ने कहा, "आमिर मेरे दोस्त, फिलॉसफर तथा मार्गदर्शक रहे हैं और मेरे निजी एवं प्रोफेशनल दोनों जीवन में हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं। उन्होंने हमेशा मुझे अपने ड्रीम का पालन करने के लिए मोटिवेट किया है तथा मैं आभारी हूं कि वह 'कोई जाने ना' का भाग बनने के लिए तैयार हो गए हैं। 

उन्होने आगे कहा, जब हमने पहली बार यह सांग सुना तो हम दोनों को यह तुरंत पसंद आ गया तथा ऐसे हर फन मौला अस्तित्व में आया। एली ने सांग में अपने डांस मूव्स के साथ चार चांद लगा दिए हैं तथा आमिर ने हमें अपना करिश्मा दिखा दिया! उनकी केमिस्ट्री इलेक्ट्रिक है।" जबरदस्त विजुअल्स तथा सिज़लिंग केमिस्ट्री के साथ नए जमाने के कैबरे के बारे में चर्चा करते हुए, भूषण कुमार बोलते हैं, “कम्पोजीशन, लिरिक्स तथा आवाज़ों ने एक साथ मिलकर हर फन मौला को बेहतरीन बना दिया है।

इस बॉलीवुड अभिनेता के साथ धमाल मचाएंगे प्रभास, एक फिल्म में आएंगे साथ नजर

बॉयफ्रेंड रणबीर के कारण आलिया ने लिया बड़ा फैसला, पोस्टपोन की अपनी बर्थडे पार्टी

फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफान’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन मचाएगी धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -