'योगी जी को वोट दिया, फिर भी तोड़ दिया मकान', 50 साल पुराने घर पर चला बुलडोजर तो रो पड़ी महिला
'योगी जी को वोट दिया, फिर भी तोड़ दिया मकान', 50 साल पुराने घर पर चला बुलडोजर तो रो पड़ी महिला
Share:

लखनऊ: यूपी के हापुड़ में मुक्तेश्वरा महादेव मंदिर की जमीन पर अवैध कब्जा हटाने के लिए बुलडोजर चलवा दिया गया। गढ़ के नक्का कुंआ रोड पर मौजूद मुक्तेश्वरा महादेव मंदिर की भूमि पर कुछ व्यक्तियों ने बीते तकरीबन 50 वर्षों से अवैध कब्जा कर मकान एवं दुकान बना रखा था। प्रशासन द्वारा यहां बनाए गए अवैध तौर पर कमरों एवं दुकानों को नष्ट किया गया है।

वही इससे पहले एसडीएम गढ़ ने मंदिर की जमीन पर अवैध कब्जा जमाए लोगों को नोटिस देकर स्थान खाली करने को बोला था, तत्पश्चात, बुलडोजर चलाकर अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई की गई है। जबकि वहीं मकानों पर बुलडोजर चलने से लगभग 20 व्यक्तियों के परिवार सड़क पर आ गये हैं। उनके बनाये मकानों को बुलडोज़र से ज़मींदोज़ कर दिया गया है।

मकान पर बुलडोजर चलता देख परिवार अपने आंसुओं को नहीं रोक पाया। परिवार की वृद्ध महिलाएं, लड़कियां तथा बच्चे घर को टूटता हुआ देख कर फूट-फूट कर रोने लगे तथा घर को ना गिराने की प्रशासन से गुहार लगाते रहे। पीड़ित परिवार घर में बिखरे हुए सामान तथा टूटते हुए मकान को देखकर रो रहा है। पीड़ित परिवार की एक लड़की का कहना है, 'हमने वोट योगीजी को दिया था, उन्होंने हमारा मकान तोड़ दिया, हमें सड़क पर बैठा दिया है, हमारा 20 व्यक्तियों का परिवार है, हमने सारा वोट बीजेपी को दिया था, हमारी 5 पीढ़ियां यहां रह चुकी है, तकरीबन 100 वर्ष से भी अधिक वक़्त हमें यहां हो गया है।'

और लाल हुआ टमाटर! 1 महीने में 3 गुना बढ़ गए भाव

कश्मीर में एक और हिंदू की हत्या, बैंक में घुसकर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

दूध में मिला रहे डिटर्जेंट-रिफाइंड, इस तरह आप भी कर सकते हैं असली-नकली की पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -