कैसे हुई थी आयुष-अर्पिता की पहली मुलाक़ात, जानिए लवस्टोरी

बॉलीवुड में अपनी अभिनय से इन दिनों लोगों का दिल जीत रहे आयुष शर्मा आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। आज ही के दिन आयुष ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी की थी। आपको बता दें कि आयुष शर्मा हिमाचल प्रदेश में कांग्रेसी नेता अनिल शर्मा के बेटे हैं। आयुष पहले अपने परिवार का बिजनेस संभालते थे लेकिन अर्पिता के भाई यानी सलमान खान ने आयुष को बतौर हीरो लॉन्च किया। आयुष शर्मा पहली बार अर्पिता से किसी क्रॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे और उस दौरान दोनों सिंगल थे।

वह सभी दोस्तों के साथ अक्सर अर्पिता के घर खाना खाने पहुंच जाते थे। आयुष बता चुके हैं कि 'अर्पिता के घर का इतना स्वादिष्ट होता था कि जब मौका मिलता हम सभी लोग पहुंच जाते थे। हम साथ में ज्यादा से ज्यादा समय बिताने लगें और मैंने बाद में अर्पिता को प्रपोज कर दिया। उन्होंने इसे स्वीकार किया।' जी दरअसल एक बार अर्पिता ने एक इंटव्यू में बताया था कि 'आयुष बहुत ईमानदार हैं। उनकी अपनी एक राय है और मुझे ऐसा ही इंसान चाहिए था जो डैड और सलमान जैसे प्यार और दुलार के साथ रख सके।'

वैसे आयुष की सलमान से भी पहली मुलाकात बहुत अच्छी रही थी उन्होंने आयुष के बारे में पूछा था। आयुष की उम्र 24 साल थी और अर्पिता की उम्र 26 साल थी ऐसे में भी आयुष-अर्पिता एक दूजे को दिल दे बैठे और दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। वैसे इन दिनों आयुष शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म अंतिम : द फाइनल ट्रूथ को लेकर चर्चाओं में है। इस फिल्म में वह मुख्य खलनायक है।

जानिए कौन हैं कॉमेडियन 'वीर दास'? जिनकी कविता से भारत में आया तूफ़ान

'भीख में मिली आजादी' वाले बयान पर बढ़ी कंगना की परेशानी, भेजा गया लीगल नोटिस

हिंदी ही नहीं कई भाषाओं में अपनी आवाज का जादू चला चुके है जुबीन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -