प्यार देता है 'थप्पड़' मारने का लाइसेंस, देखिए Violentine Day का यह शानदार वीडियो

प्यार देता है 'थप्पड़' मारने का लाइसेंस, देखिए Violentine Day का यह शानदार वीडियो

बॉलीवुड में इन दिनों फ़िल्म 'थप्पड़' को लेकर खूब चर्चाएं हो रहीं हैं. इस फिल्म में तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं और हाल ही में इस फिल्म के मेकर्स ने वैलेंटाइन डे पर एक ऐसा वीडियो रिलीज किया है जो एक बार फिर आपको सोचने पर मजबूर कर देगा. आप देख सकते हैं इस वीडियो वैलेंटाइन डे की जगह Violentine Day यानि झगड़े का दिन लिखा हुआ है और यह इसी नाम से रिलीज किया गया है. इसके नाम से यह साफ़ जाहिर हो रहा है कि ये घरेलू हिंसा करने वाले लोगों के लिए एक कटाक्ष के तौर पर है.

 

इस वीडियो में तापसी पन्नू को एक दूल्हे के परिवार से मिलते हुए दिखाया गया है जहाँ पूरा परिवार बेहद सरलता से थप्पड़ पर बातचीत करते हुए नजर आ रहा है. वहीं इस क्लिप में आप देख सकते है कि इस तरह के व्यवहार को हमारे समाज में कितना सामान्य माना जाता है. यह वीडियो दर्शकों से पूछता है - 'क्या प्यार आपको थप्पड़ मारने का लाइसेंस देता है?' इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया दी है और बताया है कि किस तरह ये एक बहुत अच्छा इनीशिएटिव है. इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा, "घरेलू हिंसा के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए ये बहुत अच्छा कदम है. लेकिन मुझे पता नहीं ये काम करेगा या नहीं.

जो लोग घरेलू हिंसा करते हैं वो भावनाओं या लोगों की अपील पर रिस्पॉन्ड नहीं करते हैं. उन्हें बस ताकत और डर से फर्क पड़ता है. किसी भी महिला के लिए सबसे अच्छी चीज है उसका आत्मनिर्भर होना और उसका शिक्षित होना." ऐसे ही कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं. आपको बता दें कि अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म 'थप्पड़' में शादी के बाद पुरुषों व महिलाओं के बीच के संबंध को दिखाने वाली है.

Love Aaj Kal Box Office : सारा-कार्तिक की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

विश्वसुंदरी का ऐसा रूप परदे पर दिखेगा पहली बार, ऐश्वर्या की फिल्म का पहला शेड्यूल हुआ पूरा

इरा खान ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें, भाई और पिता के लिए किया इमोशनल पोस्ट